भारतीय क्रिकेटर ने अहमदाबाद में देखा ऐसा की रहे गए दंग

भारतीय क्रिकेटर ने अहमदाबाद में देखा ऐसा की रहे गए दंग

अहमदाबाद। दुनिया भर में घूमे भारतीय क्रिकेटर मोटेरा में विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को देखकर दंग रह गए और उन्हें यहां की सुविधाओं को समझने में एक घंटा लगा।

स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़े हुए हैं। एक लाख 10 हजार दर्शक क्षमता वाले मोटेरा स्टेडियम पर पहला अंतरराष्ट्रीय मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी से शुरू हो रहा दिन रात का टेस्ट होगा।

हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने बीसीसीआई द्वारा डाले वीडियो में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है। क्या शानदार मंजर होगा। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया। हमें इसको समझने में एक घंटा लगा। मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है। यहां शानदार मैच होंगे।

पंड्या ने कहा कि मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो। जिन लोगों ने यह स्टेडियम बनाया है उन्हें और जीसीए को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं। वहीं चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि यह बहुत बड़ा स्टेडियम है और इसमें आकर बहुत अच्छा लग रहा है। हमें यहां पहला मैच खेलने का इंतजार है।

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि मोटेरा के भीतर जाकर और स्टैंड्स को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमने कभी इतने बड़े मैदान में नहीं खेला है। इस तरह का जिम भी हमने कभी नहीं देखा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.