देश

अरबी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला गिरफ्तार,करी थी गन्दी हरकत

नई दिल्ली कर्नाटक की उप्पिनंगडी पुलिस ने 23 फरवरी को 32 वर्षीय अरबी शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला को बस में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में में गिरफ्तार किया है। ‘Daijiworld’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित सैफुल्ला सुल्लिया के एक अरबी स्कूल में पढ़ाता है। सैफुल्ला ने धर्मशाला से उप्पिनंगडी की ओर जा रही एक बस में लड़की के साथ छेड़खानी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद सैफुल्ला बस में यात्रा करते समय लगातार लड़की को गलत तरीके से छू रहा था और परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और बस कंडक्टर को सूचित किया।

वहीं लड़की की शिकायत पर ड्राइवर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को उप्पिनंगडी पुलिस स्टेशन के सामने बस को रोक दिया। सैफुल्ला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। छात्रा ने फिर थाने में सैफुल्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उप्पिनंगडी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि एक ऐसी ही घटना 22 फरवरी को भी सामने आई थी जब बेंगलुरु से मंगलुरु जा रही एक छात्रा को रफीक नाम के एक व्यक्ति ने अपनी आपत्तिजनक हरकतों से परेशान किया था। वहीं जब लड़की के एक रिश्तेदार ने उप्पिनंगडी बस अड्डे पर उसकी हरकतों पर आपत्ति जताई, तो एक गिरोह ने तुरंत आरोपित का समर्थन करते हुए रिश्तेदार पर हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उप्पिनंगडी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को धर लिया और चेतावनी देने के बाद उसे छोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button