IMA महासचिव का रामदेव पर पलटवार, कहा- कराएंगे FIR

IMA महासचिव का रामदेव पर पलटवार, कहा- कराएंगे FIR

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव बनाम एलोपैथिक डॉक्टरों का मामला ठंडा होने के बजाय और गरमाता जा रहा है। इस बीच,एक न्यूज चैनल पर रामदेव के साथ बहस के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के महासचिव जयेश लेले बाबा पर जमकर हमला बोला है।

डॉक्टर लेले ने मंगलवार को कहा कि बाबा रामदेव के 25 सवालों पर उनकी टीम काम कर रही है। इसके बाद उनके सभी सवालों के जवाब दिए जाएंगे। लेले ने डॉक्टर दो साल से लगातार काम कर रहे हैं,वहीं रामदेव ने उन्हीं पर कीचड़ उछाला है। उन्होंने कहा पूरी तैयारी के साथ और डॉक्यूमेंट के साथ उनके सभी सवालों के जवाब दिए जाएंगे।

एलोपैथी को खराब चिकित्सा पद्धति बताए जाने के मुद्दे पर लेले ने रामदेव से ही सवाल पूछ लिए। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने अस्पताल खोले हैं। डॉ. जयेश लेले ने रामदेव की आयुर्वेद संबंधी योग्यता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि क्या रामदेव ने इसकी पढ़ाई की है?

उन्होंने कहा कि हम कानूनी सलाह ले रहे हैं,ताकि रामदेव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जा सके। रामदेव के दावे पर सवाल उठाते हुए आईएमए महासचिव ने कहा कि 747 डॉक्टरों की पिछले साल मौत हुई,जो व्यवस्तता के कारण वैक्सीन तक नहीं ले सके थे। उन्होंने कहा कि पतंजलि की कोरोनिल खाकर यदि लोग ठीक हो गए हैं तो वह इस बात को इंटरनेशनल जर्नल में क्यों नहीं प्रकाशित करवाते।

 

 

Share