हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ,मैं जेल से ही पार्टी को चुनाव जितवा दूंगा-ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर सियासत अभी से गरमा गई है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर हमलावर बने हुए हैं। अब मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ,मैं जेल से ही पार्टी को चुनाव जितवा दूंगा।

उल्लेखनीय है कि 294 विधानसभा सीटों वाले पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई 2021 में चुनाव होने हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया था और अब उसकी निगाह राज्य की सत्ता पर है।

बांकुड़ा में एक रैली में ममता ने कहा कि भाजपा राष्ट्र के लिए अभिशाप है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी बदलने के लिए तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को लालच दे रही है।

कोरोना काल में अपनी पहली सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि कुछ लोग सट्टेबाजों की तरह काम कर रहे हैं और वे इस भ्रम में हैं कि पश्चिम बंगाल में भगवा पार्टी सत्ता में आ सकती है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा या उसकी किसी भी एजेंसी से डरती नहीं हूं।

बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा झूठ का पुलिंदा है। जब भी चुनाव आते हैं तो वह नारद और सारदा घोटाले का मुद्दा उठा लेते हैं।