आईसीसी पोल: कोहली से आगे निकले इमरान

नई दिल्ली। बुधवार को आईसीसी  ने एक पोल आयोजित किया था। जिसमें पूछा गया कि कफ्तान बनने के बाद किस खिलाड़ी के खेल में ज्यादा सुधार देखा गया था। बुधावार को सोशल मीडिया (Social Media) पर चले इस पोल में इमरान खान ने बाजी मार ली थी। मगर दूसरे नंबर पर भारतीय कफ्तान विराट कोहली रहे जो लगातार इस पोल में इमरान को टक्कर दे रहे थे। शुरुआत में इमरान और कोहली के बीच काकी बड़ा अंतर था मगर बाद में दोनों खिलाड़ियों के बीच अंतर बहुत कम रह गया।

बता दें सोशल मीडिया पर यह पोल पिछले 24 घण्टे से एक बड़ा बज बना हुआ था। भारत में यूजर विराट कोहली को बढ़त दिलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करा रहे थे। यूजर विराट कोहली को वोट करने की अपील कर रहे थे। इस पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए थे, जिसमें से 47.3 फीसद इमरान और 46.2 फीसद वोट विराट कोहली को मिले थे। वहीं मात्र 6 फीसद लोगों ने एबी डिविलियर्स को वोट किया था और मात्र 0.5 प्रतिशत लोगों ने मैग लैनिंग को वोट किया था।

इस पोल में पूछा गया था कि किस खिलाड़ी ने अभी तक ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। इस पोल में भारत के विराट कोहली तो वहीं पाकिस्तान के इमरान खान एक दूसरे को टक्कर दे रहे थे मगर शुरु से ही इमरान इसमें आगे चल रहे थे और अंत में भी उन्हीं को जीत हांसिल हुई थी। भारत में ट्वीटर पर विराट कोहली के लिए अपील की जा रही थी और यह नबंर एक पर ट्रेंड भी कर रहा था। मगर इसके बावजूद भी सबसे ज्यादा वोट इमरान खान को ही मिले।

इमरान मार गए बाजी
इस पोल के जरिए आईसीसी ने ऐसे लोगों के बारे में बताया था जिनका खेल कफ्तानी मिलने के बाद और बेहतर होता चला गया था। जिनमें सबसे आगे इमरान खान को वोट मिले थे। वहीं दूसरे नंबर पर विराट कोहली तो वहीं तीसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट की कफ्तान मैग लैंगिग शामिल थे।।