मुझे फर्जी केस में फसाया,निष्पक्ष जांच हो- कन्हैया लाल गुप्ता

मुझे फर्जी केस में फसाया,निष्पक्ष जांच हो- कन्हैया लाल गुप्ता

फिरोजाबाद। स्टेशन रोड स्थित ओम हॉस्पिटल की संचालिका द्वारा भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध 2 महीने पहले मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपित भाजपा नेता कन्हैया लाल गुप्ता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

एसएसपी और एसपी सिटी को भेजे गए पत्र में पूर्व महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने कहा है कि ओम हॉस्पिटल की संचालिका डॉक्टर पूनम अग्रवाल के द्वारा 30 अप्रैल को षड्यंत्र के तहत जिला अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर लाते समय स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार और मारने की कोशिश आदि आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था।करीब 22 दिन बाद उन्हें इस मामले की जानकारी हुई,लेकिन 48 दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में पुलिस ने उनसे किसी तरह की कोई पूछताछ नहीं की गई। जबकि वह खुद थाना प्रभारी और जांच अधिकारी से स्वयं मिलकर मामले की निष्पक्ष विवेचना का अनुरोध कर करते रहे।

पूर्व अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने कहां है कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल से ऑक्सीजन गैस सिलेंडर प्राप्त करने का संबंधित अधिकारी द्वारा जारी अनुमति पत्र प्राप्त करना व स्वयं के द्वारा इलाज किए जाने संबंधी दक्षता का प्रमाण,निजी अस्पताल के लिए ऑक्सीजन गैस सिलेंडर भरवाना, घटना से संबंधित स्टाफ का नाम,बयान,प्रयोग किए गए वाहन का विवरण व वैधता और घटना के समय की जानकारी प्राप्त करना,तथा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज प्राप्त करने सहित अन्य बिंदुओं पर निष्पक्ष जांच होनी चाहिए,तभी पूरे प्रकरण की सच्चाई निकलकर सामने आएगी।

Share