Home

Rinku Sharma Murder Case: दिल्ली पुलिस ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस ने चार आरोपी दीन मोहम्मद, दिलशान, फैयाज और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों आरोपी सीसीटीवी में रिंकू शर्मा को मारते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) रिंकू शर्मा मर्डर केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इन आरोपियों के नाम ताजुद्दीन, मेहताब, जाहिद, दानिश और इस्लाम हैं. दिल्ली पुलिस ने बीते 13 फरवरी को रिंकू शर्मा मर्डर केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था.

बता दें कि दिल्ली पुलिस रिंकू शर्मा मर्डर केस (Rinku Sharma Murder Case) में अबतक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बीते 10 फरवरी को रिंकू शर्मा को उनके घर से घसीटकर आरोपियों ने मार दिया था.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 10 फरवरी की रात को रिंकू शर्मा एक जन्मदिन पार्टी में गया था. वहां आरोपियों के साथ रिंकू शर्मा का विवाद हो गया. आरोपियों ने रिंकू शर्मा को मारने (Rinku Sharma Murder Case) की धमकी दी. जिसके बाद रिंकू शर्मा अपने घर मंगोलपुरी में लौट आया.

फिर गुरुवार को आरोपी लाठी-डंडा लेकर रिंकू शर्मा के घर पर पहुंचे और घर से रिंकू को जबरन घसीटकर ले गए. इसके बाद आरोपियों ने रिंकू शर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने रिंकू शर्मा के शरीर पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

बीते 10 फरवरी को धार्मिक रंजिश के चलते 30-40 लोग लाठी-डंडे और चाकू लेकर आए और रिंकू को उसके घर घसीटकर मार डाला. अपने आखिरी वक्त रिंकू शर्मा जय श्रीराम का नारा लगा रहा था.

रिंकू शर्मा को परिजनों के अनुसार, रिंकू की हत्या सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि वह बजरंग दल का सदस्य था. रिंकू ने इलाके में ‘जय श्रीराम’ का नारे लगाता था. 5 अगस्त, 2020 को श्रीराम मंदिर बनने का काम शुरू होने पर रिंकू ने इलाके में रैली निकाली थी. उस समय कुछ लोगों ने रिंकू शर्मा को धमकी दी थी. तभी से रिंकू को परेशान किया जा रहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button