Home

 राकेश टिकैत के काफिले पर हमला,स्याही फेंकी,कार के शीशे तोड़े

अलवर।किसान आंदोलन के अगुवा नेता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को राजस्थान में भीड़ ने हमला कर दिया. यह हमला तब हुआ जब टिकैत अलवर के हरसौरा में सभा को संबोधित कर बानसूर जा रहे थे। इसी बीच ततारपुर में भीड़ ने टिकैत के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया।पथराव में टिकैत की कार के शीशे टूट गये।इस दौरान असामाजिक तत्वों ने टिकैत पर स्याही भी फेंकी।वहीं इस मामले में अलवर की मत्स्य युनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव समेत चार को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

हालांकि समय रहते पुलिस ने हालात पर काबू करते हुये सुरक्षा घेरे में टिकैत काे वहां से निकाल लिया।पुलिस सुरक्षा के बीच ही टिकैत को वहां से बानसूर पहुंचाया गया है।राकेश टिकैत पर हुये इस हमले को लेकर किसान आंदोलन के मंच से बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया गया है।

राकेश टिकैत ने खुद सोशल मीडिया पर उनकी कार पर हुए हमले के बारे में लिखा है कि,”राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किए गए, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें।” उनकी इस पोस्ट लगातार लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही राजस्थान में विपक्षी दल भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं।

 

 

 

x

 

Related Articles

Back to top button