Home

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे BJP कार्यर्ताओं पर हमला

नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे मतदान नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक हिंसा की घटनाएँ सामने आ रही हैं। ताजा मामला राज्य के सासन क्षेत्र का है, जहाँ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की एक और घटना सामने आई है।

दरअसल बारासात के सासन क्षेत्र में बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने कथित तौर पर रविवार (मार्च 7, 2021) सुबह हमला किया। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब भाजपा नेता ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में शामिल होने जा रहे थे।

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने रविवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हुए हिंसक हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी की निंदा की। अर्जुन सिंह ने ट्विटर पर कहा कि राज्य के लोग ईवीएम के जरिए जवाब देंगे। उन्होंने ये भी दोहराया कि अगर बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनती है तो ये राजनीतिक हिंसा की घटनाओं को बंद कर देंगे।

बता दें कि जैसे बंगाल में चुनावी दंगल के लिए सियासी लड़ाई तेज हो रही है, वैसे-वैसे हिंसा की घटनाओं में तेजी आ रही है। बीते दिनों दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गाँव में एक देशी बम के चपेट में आने से 6 बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए थे।

शुक्रवार रात (5 फरवरी 2021) दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गाँव में एक कच्चे बम विस्फोट में 6 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए। हमले में घायल हुए भाजपा कार्यकर्ताओं का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन पीड़ितों का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर तब बम फेंका गया, जब वे शादी से लौट रहे थे।

Related Articles

Back to top button