हरदोई: कलयुगी पिता ने बेटी का गला काटकर की निर्मम हत्या,कटा सिर लेकर सड़क पर घूमता दिखा

हरदोई: कलयुगी पिता ने बेटी का गला काटकर की निर्मम हत्या,कटा सिर लेकर सड़क पर घूमता दिखा

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से बेहद निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि यूपी के हरदोई में एक बाप ने अपनी बेटी की हत्या कुछ इस कदर की, कि देखने वालों की रूह कांप जाए। दरअसल बेटी के प्रेम प्रसंग से पिता इस कदर नाराज हुआ कि उसने कमरे में बेटी को बंद कर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया।

मामला हरदोई जिले के मंझिला थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार को ऑनर किलिंग के चलते एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है। इसके बाद बेटी का सिर लेकर वो पिता महिला थाने पहुंचा और पुलिस से बोला- साहब! बेटी को काट डाला। बता दें कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पिता के हाथों में बेटी का कटा हुआ सिर है और वो पुलिस वालों को सारी बातें बता रहा है।

बता दें कि मंझिला थाना क्षेत्र में ग्राम पांडेतारा निवासी सर्वेश ने अपनी बेटी को गांव के ही आदेश के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद वह आगबबूला हो उठा और उसने बेटी को कमरे में बंद कर फरसे से उसकी गर्दन काट दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। आरोपी पिता से भी पूछताछ जारी है।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए हरदोई पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, पांडेतारा गांव में एक पिता ने अपनी पुत्री की हत्या की है, जिसके मौके मुआयने के लिए हमारी टीम पहुंची हुई है और इसमें जो अभियुक्त पिता है उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Share