प्रेमिका की नो,सिपाही झूला फंदे पर

फिरोजाबाद। दबरई स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में एक रिक्रूट सिपाही ने पंखे से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस लाइन में अफरा तफरी मच गई। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।इस घटना से पुलिस में शोक की लहर है

एसएससी अजय कुमार पांडेय ने बयान जारी कर कहा कि मृतक आरक्षी का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी वजह से सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।शुक्रवार की दोपहर करीब 1:30 बजे जब मैस का हॉल खाली था,उसी समय हरीश पंखे से फंदा लगाकर झूल गया।

हरीश कुमार ने मैस में आत्महत्या की,उस समय भी वीडियो कॉलिंग पर प्रेमिका से बात चल रही थी। मृतक सिपाही के लड़की से प्रेम संबंध थे और वह लड़की से शादी करना चाहता था,लेकिन लड़की फिलहाल इसके लिए राजी नहीं थी।एसएसपी का कहना है कि बागपत के सिंघावली गांव निवासी हरीश कुमार पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर अभी नया रिक्रूट हुआ था।

जैसे ही साथी सिपाहियों को इस घटना की जानकारी हुई,तुरंत ही उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। आनन-फानन में सिपाही को फंदे से उतारकर उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया,लेकिन उसकी जान ना बचाई जा सकी। मृतक सिपाही के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.