भायंदर पूर्व में मुफ़्त हेल्थ कैम्प

भायंदर पूर्व में मुफ़्त हेल्थ कैम्प

ललित गवस फाउंडेशन ने किया था आयोजन

संवाददाता/समय भास्कर

रविवार को मुंबई से सटे भायंदर पूर्व में ललित गवस फ़ाउंडेशन द्वारा मुफ़्त हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया जहाँ आयुर्वेदाचार्य के मार्गदर्शन में दमा, अस्थमा, मायग्रेन, पॅरेलेसिस, कॅन्सर, डायबिटीस, किडनी, स्टोन, मूळव्याध, भगेंद्र, ब्लॉकेजेस, हार्ट अटॅक, थायरॉईड, जैसी अनेको बीमारियों का मुफ़्त में जाँच किया गया और इन सभी बीमारियों के बारे में लोगों को जानकारी भी दी गयी।

ललित गवस ने कहा कि इस कोरोना महामारी में आज की सबसे बड़ी समस्या ख़राब हेल्थ है । हम चाहते है कि फ़ाउंडेशन की तरफ़ से समाज की सेवा कर सके और अधिक से अधिक कैम्प लगाकर लोगों को लाभान्वित करें।

ललित गवस सेकंड प्रॉफिट प्रायव्हेट लिमिटेड नाम की कम्पनी चलाते है और अक्सर आम जनता के लिए मेंडिकल कैम्प का आयोजन करते है। हाल ही में महानगर पालिका के सफ़ाई कर्मचारियों के लिए इस तरह का मेडिकल कैम्प रखा था। सैकड़ो की तादाद में लोगों ने इस कैम्प का लाभ उठाया।

स्थानीय नगरसेवकों, धनेश पाटिल, गणेश भोईर, डॉक्टर प्रीति पाटिल, समाजसेवक संतोष गुप्ता, समाजसेवक धीरज पांडे ने अपनी सहभागिता और मौजूदगी के साथ ललित गवस फाउंडेशन के कार्य को सराहा और उनका मनोबल बढ़ाया। एकता मित्र मंडल ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग दिया।

कैम्प का कार्यभार ललित गवस के सहयोगी, प्रवीण पवार, नंदकुमार बंड, सत्यवान जावकर, दीपक वास्कर, सुनील कार्ले और अन्य कई सहयोगियों ने संभाला।

Share