चार चोर और उनके दो साथी गिरफ्तार,एक फरार, लाखों के आभूषण बरामद

चार चोर और उनके दो साथी गिरफ्तार,एक फरार, लाखों के आभूषण बरामद

-रात में बंद मकान और प्रतिष्ठानों को बनाते थे निशाना 

-बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए ऑटो का प्रयोग करते थे

-चोरों से लाखों रुपए के सोने-चाँदी के आभूषण,शैक्षिक प्रमाण पत्र,बैंक पासबुक,ऑटो और ताला तोड़ने वाले उपकरण बरामद

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र में हुई चार चोरियों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 4 चोर और चोरी का माल गलाने आने वाले दो व्यक्ति को सूर्य नगर रोड श्मशान घाट के सामने टूंडला से पकड़ा है जबकि एक भागने में सफल हो गया।इन बदमाशों से पुलिस ने लाखों रुपए के सोने-चाँदी के आभूषण,शैक्षिक प्रमाण पत्र,बैंक पासबुक,ऑटो और ताला तोड़ने वाले उपकरण बरामद किए है।यह चोर रात में बंद मकान और प्रतिष्ठानों को निशाना बनाते थे।यह बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए ऑटो का प्रयोग करते थे। पकड़े गए चोरों का अपराधिक इतिहास है।पुलिस ने चोरों को जेल भेजा है।

बुधवार दोपहर एसएसपी सिटी कार्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टूंडला में हुई चार चोरियों का खुलासा करते हुए एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने कहां कि 6 मुलजिम पकड़े गए,जबकि एक भाग गया है। यह बदमाश ऑटो लेकर चोरी करते थे । इन बदमाशों से चोरी का माल रिकवर किया गया है जिसकी कीमत करीब 10 से 15 लाख रुपए के बीच है। साथ ही घरों से चोरी किए गए सोने-चाँदी के आभूषण,शैक्षिक प्रमाण पत्र,बैंक पासबुक ताला तोड़ने का सामान भी पुलिस को बरामद हुआ है। इन बदमाशों के सहयोगी ज्वेलर्स पर काम करने वाले कर्मचारी मुन्नालाल तथा एक ज्वेलर्स विष्णु कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग इन बदमाशों से सोने चांदी के आभूषण खरीद कर गला देते थे,इसके बदले बदमाशों को मोटी रकम देते थे। इनका एक साथी पंकज कुमार निवासी टूंडला फरार हो गया है। इस गिरफ्तारी में थाना टूंडला पुलिस की अहम भूमिका रही।

इनको किया गिरफ्तार

1. दीपू उर्फ दीपक पुत्र सत्यवीर निवासी अलीना पैलेस के पास न्यू शिव नगर नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फिरोजाबाद।

2. भूरा उर्फ आकाश पुत्र धर्मेन्द्र कुमार निवासी अलीना पैलेस के पास न्यू शिव नगर नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फिरोजाबाद।

3. आकाश पुत्र कुवरपाल निवासी अलीना पैलेस के पास न्यू शिव नगर नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फिरोजाबाद।

4. पुष्पेन्द्र उर्फ गुल्ला पुत्र भगवान सिंह निवासी अलीना पैलेस के पास न्यू शिव नगर नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फिरोजाबाद।

5. मुन्नालाल पुत्र ताराचन्द्र निवासी सावले प्रसाद रोड जैन गली थाना टूंडला फिरोजाबाद।

6. विष्णु कुमार पुत्र प्रयागराज निवासी एमपी रोड नई बस्ती थाना टूंडला फिरोजाबाद।

 

Share