पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बोला रोहित शर्मा से डरती हैं टीमें

नई दिल्लीरोहित शर्मा सीमित ओवरों के क्रिकेट में ओपनिंग शुरू करने के दिन से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें कई क्रिकेट पंडितों द्वारा सफेद गेंद वाले क्रिकेट में उनके जबरदस्त रूप के लिए सराहा गया है और इस सूची में रामीज राजा सबसे नए हैं।

 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अपने विचारों को खुलकर व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने रोहित की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीमें डैशिंग सलामी बल्लेबाज से डरती हैं। रोहित को बताया मैच विजेता राजा इस तथ्य पर जोर दे रहे थे कि भारत ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर सीमित ओवरों की श्रृंखला में रोहित की सेवाओं को बुरी तरह से याद कर रहा है।

रमीज राजा ने क्रिकेट बाज यूट्यूब चैनल पर कहा, ”रोहित मैच विजेता हैं और टीमें उनसे डरती हैं। जब कोई बल्लेबाज क्रीज पर आता है तो शर्मा एकसाथ बहुत कुछ कहते हैं। रोहित की अनुपस्थिति भारत के लिए एक बड़ी क्षति है।ऑस्ट्रेलिया में पिच अब वे नहीं हैं जैसा वे हुआ करते थे रोहित शर्मा 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करेंगे और उनकी प्रतिष्ठा के अनुसार उनके खेलने की उम्मीद है।

उनके पास अधिक जिम्मेदारी होगी क्योंकि भारत उनके कप्तान के बिना होगा। विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के पहले टेस्ट के बाद वापस आ रहे हैं। हालांकि, राजा को लगता है कि भारत एक महान पक्ष है और उनके पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का मौका है।

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में पिच अब वे नहीं हैं जो कुछ साल पहले हुआ करते थे। मेरा मतलब है कि कम उछाल है। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया अपनी आवश्यकताओं को देखते हुए दर्शकों के आंकड़ों के लिए भारत के खिलाफ पूरे पांच दिवसीय टेस्ट करना चाहेगा।भारत के पास अच्छी लाइनअप है उन्होंने कहा मुझे लगता है कि भारत के पास ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के लिए बल्लेबाजी लाइन अप है।

और भारतीय गेंदबाजी में बहुत सुधार हुआ है और उनके पास अभी बहुत अच्छा आक्रमण है और ऑस्ट्रेलिया को भी यह पता है।विशेष रूप से, 2018-19 में, भारत एक टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को घर में हराने वाली एकमात्र एशियाई टीम बन गई। बहुत सारे खिलाड़ी पिछले दौरे पर भी टीम का हिस्सा थे। हालाँकि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ उस समय प्रतिबंध की सेवा दे रहे थे, लेकिन भारत का प्रदर्शन सभी विभागों में उत्कृष्ट था। एजेंसी