पूर्व सांसद अक्षय यादव ने जसराना विधानसभा में किया जनसंपर्क

पूर्व सांसद अक्षय यादव ने जसराना विधानसभा में किया जनसंपर्क

 फिरोजाबाद। पूर्व सांसद अक्षय यादव ने विधानसभा जसराना के संभावित प्रत्याशी सचिन यादव के साथ कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम के तहत जनसंपर्क करते हुए लगभग एक दर्जन से ज्यादा गांवों में भ्रमण किया।

बुधवार को ग्राम पंचवा,नगला पदम,खेरिया,नवादा,नगला काछी,चनारी,पाड़म,मटियारी सराय, नगला गवे,नगला गोकुल,रामपुर,एका, नगला स्वेटा, में नुक्कड़ सभाएं कर लोगों को संबोधित करते हुए वर्तमान सरकार की कमियों को गिना कर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगे।

गांव रामपुर में सपा युवा कार्यकर्ता लालू चक के तत्वाधान में हुए कार्यक्रम में स्वागत सम्मान के बाद पूर्व सांसद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला समय बच्चों के भविष्य के लिए खराब है। इसमें सुधार के लिए समाजवादी पार्टी का साथ दें।

मंचासीन सपा नेताओं में पूर्व सांसद के साथ जिला अध्यक्ष रमेश चंचल,झब्बू यादव,शिवराज सिंह यादव,गुड्डू यादव,सुशील कुमार यादव, मनोज कुमार,दिनेश यादव,प्रदीप उर्फ गुड्डू,हरदयाल शाक्य,विनोद गौतम,नरेंद्र सुमन,मास्टर श्याम पाल,वीरेश्वर दयाल,ब्लॉक प्रमुख हाथवंत सुरेश यादव, उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विधानसभा अध्यक्ष दिनेश यादव ने किया।

कार्यक्रम में नगरिया से सोमेंद्र कमलेश कुमार श्याम सिंह,भीकनपुर से हेम सिंह,रामकिशोर,मुकेश यादव,नवाब सिंह,नगला कन्हई से गंगा सिंह, गीगना से सुभाष यादव,मिलक से मिथिलेश यादव के साथ गांव रामपुर से मुकेश सागर,रामकिशोर,हरविलास,सुदीप शिवम उर्फ लाला,सैफ अली के साथ दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Share