पूर्व असिस्टेंट ने किया दावा,कुत्ते की बेल्ट से घोंटा गया सुशांत का गला

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर रिया से आज ईडी ने पूछताछ की और इसी बीच रिया की कॉल डिटेल्स भी सामने आईं जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। वहीँ अब सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने दावा करते हुए बड़ी बात कही है।

सुशांत के असिस्टेंट अंकित आचार्य ने कहा है कि मुझे शक है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई है। अंकित ने एक नामी वेबसाइट से बातचीत करते हुए दावा किया है कि सुशांत को उनके कुत्ते फज की बेल्ट से गला घोंट कर मारा गया है।

अंकित ने कहा है की मेरे पास सुशांत की डेड बॉडी की तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में सुशांत की गर्दन पर o मार्क बना हुआ दिखाई दे रहा है, जो गला घोंटने की वजह से बना हुआ था। अंकित ने कहा की मेरे पास तस्वीरें अभी भी है और उन्हें देखकर यही लगता है कि सुशांत भईया का गला फज की बेल्ट से घोंटा गया है।

अंकित ने ये भी कहा कि अगर सुशांत ने फांसी लगाते तो उनकी आंखे और जीभ बाहर आ गई होती और उनकी गर्दन पर o का मार्क होता। लेकिन सुशांत की बॉडी पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला। अंकित ने कहा कि ये मर्डर ही है।

इतना ही नहीं अंकित ने बताया कि सुशांत को अपना दोस्त बताने वाला सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, दोनों ही रिया चक्रवर्ती के लिए काम करते हैं। अंकित ने कहा की सुशांत भईया जब से यूरोप ट्रिप से लौट कर आए थे तब से उनका चेहरा बदल गया था, उनके काफी डार्क सर्कल आने लगे थे।

अंकित ने दावा किया कि मैं ही उनके अकाउंट चेक किया करता था। जनवरी 2019 तक सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपए जमा थे। लेकिन फिर मुझे पता लगा कि रिया किसी तरह की पूजा करवा रही थी जिसमें उसने काफी पैसा खर्च कर दिया था। एजेंसी