बाढ़ग्रस्त चिपलून को मिल रहा है मीरा-भायन्दर का साथ

बाढ़ग्रस्त चिपलून को मिल रहा है मीरा-भायन्दर का साथ

पंकज दुबे /मीरा-भायंदर

विगत बुधबार को मीरा-भायंदर से भारतीय जनता पार्टी और पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता की V4U सामाजिक संथा की तरफ से महाराष्ट्र के चिपलून जिले मे आयी बाढ़ से हुयी त्रासदी के लिए ट्रकों से रोजमर्रा की राहत सामग्री भेजी गयी, इन ट्रकों को मीरा-भायंदर के उप-महापौर हसमुख गहलोत ने रवाना किया, उक्त कार्य के लिए चिपलून की नगराध्यक्षा सुरेखा खेराडे ने मीरा भायन्दर के नागरिकों का आभार व्यक्त किया।

भाजपा प्रवक्ता रणवीर बाजपेई ने राहत सामग्री सौपने के बाद मीरा – भायन्दर माहौपर ज्योत्सना हसनाले, उप-महापौर हसमुख गहलोत और पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता सहित पुरे शहर को धन्यवाद दिया, उन्हीने कहा चिपलून की हालात गंभीर है यहाँ के लिए हम जितना करें कम है!

कई दिनों से हो रही लगातार बारिश ने महाराष्ट्र के कई जिलों मे जीवन अस्त -व्यस्त कर दिया है कई राज्य आज बाढ़ की चपेट मे है, भारी बारिश की वजह से कई राज्यों मे, यातायात, बिजली, पानी जैसी सेवाएं पूरी तरह से ठप हो चुकी है। बारिश का असर कोंकन प्रान्त के रत्नागिरी, चिपलून, और महाड जिलों ज्यादा देखने मिल रहा है।

मीरा भायंदर से कई सामाजिक कार्यकर्ता शेरा ठाकुर, रवि मिश्रा, पांडे, प्रियेश शाह सहित तमाम लोग लोगों की मदद करे हेतु चिपलुन में मौजूद हैं I

Share