शराब के ठेके से हुई लूट में पांच अभियुक्त गिरफ्तार

बाह/आगरा। शराब के ठेके से हुई लूट के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अवैध असला के साथ लूटी हुई शराब एवं लुटे हुए 43 सौ रुपए भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं । मामला थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दलेल का है । विनोद पुत्र प्रेम पाल का देसी शराब का ठेका है जिसमें बुधवार की रात्रि अज्ञात लुटेरों ने ताला तोड़कर ठेके में रखी शराब की 2 पेटियां एवं गल्ले में रखे 4300 रुपये लूट लिए थे ।

विनोद ने थाना बाह में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी थी । विगत गुरुवार को पुलिस द्वारा नरहोली पुरा नहर की पुलिया पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी एक सफेद रंग की अल्टो कार को पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए रोका गया , पुलिस को देख कर बदमाश कार लेकर भागने लगे ।

पुलिस द्वारा घेराबंदी करके गाड़ी में सवार 5 अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया। गाड़ी की चेकिंग करने पर गाड़ी में रखी 2 शराब की पेटी,लुटे हुए 4300 रुपये, एवं अबैध हथियार बरामद किए गए ।

पुलिस द्वारा हरेंद्र पुत्र विजेंद्र सिंह बड़ा गाँव थाना बाह ,देवा उर्फ बाबू पुत्र अशोक महुआशाला थाना खेड़ा राठौर ,सुमित यादव पुत्र राजेश यादव वरुआ नगर थाना बाह,आकाश शर्मा पुत्र रामनरेश चौरंग पुर थाना बाह,फिरोज पुत्र कल्लू मौ. सुनरटटी थाना बाह को गिरफ्तार किया गया है । एवं और यथोचित धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया है ।