फिरोजाबाद: आरक्षी सहित चार और पोजिटिव मिले

0
263

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाने में तैनात एक सिपाही के पोजिटिव आने से शिकोहाबाद से लेकर टूण्डला तक हडक़म्प मचा हुआ है। सिपाही के सम्पर्क में आने वाले अन्य सिपाहियों व परिजनों को चिन्हित किया जा रहा है। इसके साथ ही तीन और लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आयी है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब 207 हो गयी है।

थाना शिकोहाबाद में तैनात आरक्षी दो दिन पूर्व कोरोना की आशंका को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी जांच कराने आया था। जहां जांच में हो रही देरी के कारण उसने हंगामा भी किया था। बाद में चौकी इंचार्ज अस्पताल के हस्तक्षेप के बाद उसकी जांच हो सकी थी। शुुक्रवार को आरक्षी की रिपोर्ट पोजिटिव आयी है। आरक्षी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से थाना शिकोहाबाद से लेकर टूंडला तक हडक़ंप मचा हुआ है।

आरक्षी के सम्पर्क में आने वाले 10 पुलिसकर्मियों को चिन्हित किया गया। इसके साथ ही पोजिटिव आरक्षी की टूंडला के सरस्वती नगर में ससुराल है। उसका यहां पर आना जाना था। इसको लेकर सम्पर्क में आने वाले परिवार व ससुराल के लोगों को भी चिन्हित किया गया है। एसडीएम टूंडला एकता सिंह व सीओ अजय चौहान ने सरस्वती नगर का निरीक्षण किया है। आरक्षी 12 मई को आखिरी बार टूंडला आया था परिवारीजनों के सैंपल भेजे जा रहे है। अभी एहतियात बरतते हुए घर के आस पास और गली में बेरिकेडिंग कर दी गयी है। पूरे क्षेत्र को सील कर हॉटस्पॉट में तब्दील किया जा रहा है।

एसडीएम व सीओ ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। इसके साथ ही तीन और लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पोजिटिव आयी है। जिनमें एक सिरसागंज, एक हनुमानगंज व एक महिला ओमनगर की है। चार लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आने से जनपद में अब कोरोना पोजिटिव मरीजों की कुल संख्या 207 हो गयी है। जिनमें 184 ठीक हो चुके है, 6 की मौत हो चुकी है जवकि दो को अन्यत्र रैफर किया गया है। जिले में एक्टिव केस 15 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here