प्रदेशफिरोजाबाद

फिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या,5 लोग हिरासत में

फिरोजाबाद।  जिले में एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के आरोप में रसूलपुर थाना पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोग मृतक युवक की प्रेमिका और उसके परिजन हैं। बताया जा रहा है कि युवती ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया था। ये वारदात रसूलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर इलाके में हुई है।  प्रेम नगर निवासी किताब सिंह का बेटा पवन पेंटिंग का कार्य करता था। पवन का शांति नगर निवासी एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे। पुलिस की मानें तो 25 फरवरी की रात पवन को उसकी प्रेमिका ने फोन कर घर पर बुलाया था।

गुरुवार की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। उसको घर में जाते लड़की के परिजनों ने देख लिया। उन लोगों ने युवक को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मारपीट के बाद पवन अचेत हो गया। इस दौरान उसके बाल भी कटवा दिए गए। उसको काफी प्रताड़ित किया गया। युवक की तबीयत बिगड़ते ही हमलावर घबरा गए। वही काफी लोग एकत्रित हो गए।

घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं,घटना के बाद एसएसपी अजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button