गायक गुरु रंधावा समेत 27 के खिलाफ FIR,सुरेश रैना जमानत पर रिहा

मुंबई। एयरपोर्ट के पास ड्रेगन फ्लाई क्लब में मुंबई पुलिस ने देर रात छापेमारी की।जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया है।महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने कहा कि क्रिसमस और न्यू ईयर से जुड़े अगर कोई भी पार्टी का आयोजन किया जाएगा तो कार्रवाई होगी।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के नगर निगम क्षेत्रों में आज से से पांच जनवरी तक रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू है।इसके अलावा महाराष्ट्र के आदेश के मुताबिक क्रिसमस और न्यू ईयर पर पार्टी का आयोजन करने पर कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र सरकार ने इसको लेकर सोमवार को गाइडलाइन जारी की है।इसके तहत महानगर पालिका क्षेत्र में 22 दिसंबर रात 11 बजे से सुबह 6बजे तक कर्फ्यू रहेगा।22 दिसंबर से 5 जनवरी तक सरकार का यह आदेश लागू रहेगा।

मुंबई एयरपोर्ट के पास ड्रेगन फ्लाई क्लब में मुंबई पुलिस ने देर रात छापेमारी की।छापेमारी के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना को पुलिस ने गिरफ्तार किया।हालांकि कुछ देर तक बाद सुरेश रैना को रिहा कर दिया गया।पुलिस ने यह कार्रवाई कोविड-19 की गाइडलाइन उल्लंघन के चलते की।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।सूत्रों के मुताबिक क्लब में पार्टी चल रही थी,जिसमें कई कलाकार और खिलाड़ी मौजूद थे।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की छापेमारी के दौरान गायक गुरु रंधावा,रैपर बादशाह और सुजैन खान भी मौजूद थे।FIR में क्रिकेटर सुरेश रैना समेत अन्य सेलेब्स के नाम भी दर्ज हैं।मुंबई पुलिस के मुताबिक,लॉकडाउन का उल्लंघन करने के खिलाफ आईपीसी धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।