पटाखा के बाद राधिका मदान को मिला हिंदी मीडियम 2 में मौका

दिल्ली। राधिका मदान टीवी का जाना- माना चेहरा हैं। हाल ही में राधिका मदान में बॉलीवुड में डेब्यू किया था फिल्म पटाखा से। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमान नहीं दिखा सकी। लेकिन अब राधिका मदान के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई हैं। इस फिल्म से शायद राधिका मदान की किस्मत पलट जाए या फिर आप कह सकते हैं कि ये फिल्म राधिका मदान के लिए हुकुम का इक्का बन जाए।

आपको बता दें कि राधिका मदान को हिंदी मीडियम 2 के लिए फाइनल किया गया हैं। इरफान खान फिल्म हिंदी मीडियम का ये दूसरा भाग हैं। हिंदी मीडियम 2017 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में सबा कमर ने इरफान खान की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। अब इस फिल्म में राधिका मदान की एंट्री हो चुकी हैं।

फिल्म हिंदी मीडियम 2 में राधिका मदान इरफान खान की बेटी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर दिनेश विजान और टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने ‘हिंदी मीडियम 2’ पर काम शुरू कर दिया है क्योंकि इरफान खान लंदन से कैंसर का ईलाज करवाकर वापस आ गए हैं, साथ ही उन्होंने फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम भी तय कर लिया है। फिल्म में राधिका मदान का किरदार उतना ही महत्वपूर्ण होगा, जितना महत्वपूर्ण इरफान खान का है। वहीं कहा जा रहा है कि हिंदी मीडियम में इरफान खान की पत्नी का किरदार निभा चुकी पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर की जगह इस बार करीना कपूर खान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। agency

more recommended stories