Home

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में हुए शामिल

कोलकाता।फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को ब्रिगेड में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में बीजेपी में शामिल हो गए।बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने उन्हें बीजेपी का झंडा सौंप कर बीजेपी में शामिल कराया।बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती भारतीय फिल्म उद्योग के मशहूर अभिनेता हैं।बंगाल में गुरु के नाम से जाना जाता है। वह ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी के बड़े हथियार साबित हो सकते हैं।रविवार को पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहुंचे।रविवार दोपहर धोती और पंजाबी पहनकर वह कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में हाजिर हुए।

जैसे ही मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड परेड मैदान में पहुंचे वहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती जिंदाबाद,बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाए।विजयवर्गीय के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती मुख्य मंच पर पहुंचे जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधन करना है।उन्होंने बीजेपी के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की। कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती स्वागतम के नारे लगाए।मैदान में लोगों का हुजूम ब्रिगेड परेड मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है।कोलकाता के इस सबसे बड़े मैदान के कोने कोने में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद हैं।लोग झंडे बैनर पोस्टर पीएम के कटआउट और प्रधानमंत्री के चेहरे वाला फेस मास्क पहन कर आए हैं।

ऐसे में कायास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में बीजेपी का चेहरा होंगे और सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं।बता दें कि बीजेपी ने अभी तक बंगाल में सीएम पद का चेहरा घोषित नहीं किया है।बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती शनिवार की रात को कोलकाता पहुंचे हैं।वह पीएम मोदी की ब्रिगेड सभा में भाग लेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी। यह मुलाकात पीएम मोदी की आज कोलकाता में होने वाली रैली से ठीक पहले हुई है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button