लूट,हत्या,चोरी की वारदातों से थरथरा रहा है जनपद फिरोजाबाद,आमजन भयभीत

लूट,हत्या,चोरी की वारदातों से थरथरा रहा है जनपद फिरोजाबाद,आमजन भयभीत

फिरोजाबाद (अमित मिश्रा)। आमजन को सुरक्षित रखने का वादा करने वाली योगी सरकार की पुलिस फिरोजाबाद जनपद में निष्क्रिय बनी हुई है आए दिन लूट,हत्या,चोरी,डकैती,रेप आदि की वारदातों से जनपद थर्रा रहा है। जिले के कई स्थान अपराधियों के लिए स्वर्ग बने हुए हैं।हाईवे,सुनी गलियां,चौराहा,मोहल्ला हर जगह लुटेरों का आतंक मचा हुआ हैं। बड़ी आसानी से लुटेरे रहा चलते राहगीरों को अपना निशाना बना रहे हैं। बदमाशों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

बेखौफ बदमाशों ने जनपद की कानून व्यवस्था को पटरी से उतार दिया है। लुटेरों-बदमाशों के सामने पुलिस पस्त है,जबकि लुटेरे मस्त हैं। जनपद में बदमाशों का सिक्का चल रहा है।पुलिस की निष्क्रियता और लापरवाह कार्यप्रणाली की बदौलत जनपद में आपराधिक वारदातों में इजाफा हो रहा है। क्राइम की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के पास ठोस रणनीति नहीं दिखती। हालांकि,पुलिस ने कई वारदातों के खुलासे भी किए हैं।

सुहाग नगरी के कई लोगों का कहना है कि जिले में अब लोगों को आते-आते डर सताने लगा है कि कहीं उनके साथ लूट ना हो जाए। जनता अपने आपको अपने घरों के भीतर असुरक्षित महसूस कर रही है कि कहीं बदमाश ना आ जाए। क्राइम के मामले में फिरोजाबाद ने एटा,इटावा,मैनपुरी आदि जनपदों को भी पछाड़ दिया है।जनपद पुलिस सुहागनगरी की जनता को सुरक्षा का माहौल नहीं दे पा रही है।

अगर,थाने में पुलिसकर्मी सही ढंग से शिकायतों पर कार्यवाही कर उनका संज्ञान लेते तो फरियादियों को रोजाना दबरई स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर नहीं लगाने पड़ते। उल्लेखनीय है कि 1 वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधी या तो कानून से सुधरेंगे या पुलिस के डंडे से हमें दोनों के लिए तैयार रहना होगा,लेकिन फिरोजाबाद की पुलिस अपराधियों और लुटेरों को ना तो डंडे से सुधार पा रही है ना ही कानून से।

क्राइम का विवरण इस प्रकार है-

हत्या-1

प्रधानी की तैयारी कर रहे हैं किसान की नृशंस हत्या
 सिरसागंज। थाना क्षेत्र के गांव भावली में किसान सर्वेश कुमार की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था। खेत पर खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। मृतक प्रधानी के चुनाव लड़ने की तैयारियां कर रहा था। मृतक ने मौत से पहले देर रात तक विभिन्न जगहों पर वोट मांगे थे। इस मामले में छह लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था।यह घटना मार्च माह में हुई।

 हत्या-2

शिकोहाबाद में अवैध संबंधों में महिला की हत्या
 शिकोहाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नगला हैंडल में 30 वर्ष से महिला कविता पति पप्पू जाटव पुत्र किशनलाल निवासी ढोलपुरा की अवैध संबंधों में गला रेत कर हत्या कर दी गई। उसका पति ई रिक्शा चालक था। इस मामले में बॉबी पुत्र हीरालाल निवासी नीम खेरिया पर केस दर्ज हुआ था। इस घटना से क्षेत्र में चार और सनसनी फैल गई थी। यह घटना जनवरी माह में हुई।

हत्या-2
पत्नी ने हथोड़ा मारकर की पति बंटी की हत्या
फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र के गंगानगर आसिफाबाद निवासी बंटी की उसी की पत्नी पूनम ने हथोड़ा मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। यह घटना जनवरी माह में हुई।

हत्या-3

खेत के हिस्से के लिए बेटा ने पिता को मार डाला
जसराना। जसराना क्षेत्र के खेरिया पट्टी करा निवासी मेवाराम 90 पुत्र खूब लाल के दो बेटों ने खेत की जमीन के हिस्से के बंटवारे को लेकर बाप की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पिता की हत्या के बाद एक बेटे ने थाने में सरेंडर कर दिया था। यह हत्या क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई थी। यह घटना मार्च माह में हुई।

हत्या का आरोप -4
नलकूप पर सो रहे विकलांग की मौत, हत्या का आरोप
फिरोजाबाद। थाना नगला सिंघी क्षेत्र में धर्मपुरा निवासी विकलांग अनिल कुमार 38 वर्ष पुत्र मथुरा प्रसाद कसम पानी भरे गड्ढे के पास सड़क पर पड़ा मिला था। वह क्षेत्र से बने नलकूप पर सोता था। परिजनों ने उसकी पानी में डुबोकर हत्या की आशंका जताई थी। यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-5   

 युवक का शव मिलने से सनसनी
फिरोजाबाद।थाना दक्षिण क्षेत्र के बासंठ में सीवर पंप के समीप युवक का शव पड़ा मिला था। उसके हत्या की आशंका जताई गई थी। मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। शव मिलने से आसपास लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-6

सिलबट्टा और डंडों से बेरहमी से पीटकर हुई थी युवक की हत्या
 फिरोजाबाद। प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी पंकज की प्रेमिका के परिजनों ने घर में बेहरानी से सिलवटें लाठी-डंडों से हत्या कर दी थी। इस घटना से शहर में सनसनी मच गई थी। हत्यारों को पुलिस ने रसीदपुर से गिरफ्तार कर लिया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-7

अज्ञात महिला की बेरहमी से हत्या, शव जलाया
फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर क्षेत्र मैं ओके गिलास के पीछे रेलवे लाइन के बीच एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। महिला की बेरहमी से हत्या की गई थी। इस दौरान उसका चेहरा भी जला दिया गया था। महिला के कातिलों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है।यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-8
 झगड़े में युवक की हत्या

शिकोहाबाद। 16 फरवरी की शाम नोशहरा में प्रेमवीर 32 पुत्र केशव दयाल की जमीनी विवाद में गांव के ही केसरी पुत्र गुलाब सिंह, रामअवतार उर्फ टीटू धर्मवीर,अवधेश कुमार पुत्र गढ़ केसरी सिंह व अन्य लोगों ने मिलकर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सभी सदस्यों को जेल भेज दिया। यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-9

 पशुओं को लेकर बल्लम से युवक की हत्या
शिकोहाबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर में दो पक्षों में पशुओं को लेकर हुए विवाद में रामप्रवेश 45 पुत्र पातीराम यादव निवासी हरगनपुर थाना नसीरपुर की बल्लम मार कर मौत के घाट उतार दिया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

हत्या-10 

चौराहे के समय पड़ा मिला किसान का शव

फिरोजाबाद। थाना मटसेना क्षेत्र में ढिकपुरा निवासी बृजेश कुमार 26 वर्ष पुत्र वासुदेव का शव जलालपुर चौराहे के समीप खेत में पड़ा मिला था। उस की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मृतक बृजेश क्षेत्र गाय चराने के लिए गया था। बृजेश के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की थी। यह घटना फरवरी माह में हुई।

गोली मारी-11

रुपए के लेन-देन में युवक को मारी गोली

शिकोहाबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव बाकलपुर में रुपए के लेनदेन के चलते अभिषेक पुत्र चंद्रपाल निवासी भागलपुर को कुछ लोगों ने गोली मार दी जिससे युवक लहूलुहान होकर हो गया था। हमलावर गोली मारकर फरार हो गए थे। घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। देर रात हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया था।नसीरपुर पुलिस ने इस मामले को फर्जी बताया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

लूट-12
मंदिर से लौट रही महिला से बाइक सवार लुटेरों ने की लूट
 फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र में मंगलवार को मंदिर से लौट रही महिला को बाइक सवार लुटेरों ने लूट लिया था।इस घटना की थाने में तहरीर दी गई थी। सुहाग नगर सेक्टर नंबर निवासी ममता देवी पत्नी रवि गत दिनों मंगलवार को भोर में मंदिर पूजा अर्चना करने के लिए गई थी। वहां से पूजा करने के बाद वापस अपने घर लौट कर आ रही थी। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक अचानक उनके पास आ गए। दो कुंडल तथा अंगूठी उतार कर ले गए। लूट की घटना से लोगों में दहशत का माहौल था। यह घटना मार्च माह में हुई।

 लूट-13
खैरगढ़ में बाइक सवार दो लुटेरों ने किसान से डेढ़ लाख रुपए लूटे
 फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने गांव बरौली निवासी किसान रक्षपाल पुत्र मेवालाल से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए थे। वह बैंक से मजदूरों को देने के लिए पैसे लेकर आ रहे थे। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पीड़ित ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी थी। यह घटना मार्च माह में हुई।

लूट-14 
बदमाशों ने युवक को मारपीट कर लूटा
 फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र में स्कूटी सवार बदमाशों ने सुहाग नगर निवासी युवक आकाश गुप्ता पुत्र सुनील गुप्ता को मारपीट कर लूट लिया था। वह रात को स्कूटी पर सवार होकर मुरली नगर स्थित ज्योति वाटिका में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। बदमाश आकाश के गले से सोने की चेन तोड़कर गाड़ी पर सवार होकर भाग गए थे। यह घटना फरवरी माह में हुई।

लूट -15
ब्रेड कंपनी के मालिक को लूटा
शिकोहाबाद। बाइक सवार चार बदमाशों ने राहुल ब्रेड कंपनी के मालिक शैलेंद्र पुत्र होरी लाल निवासी तेल मिल एटा चौराहे के ऑफिस में घुसकर तमंचे के बल पर बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपए की लूट कर ली थी। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पीड़ित ने इस मामले की थाने में तहरीर दी थी। यह घटना फरवरी माह में हुई।

लूट-16
आयकर अधिकारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर लूट
फिरोजाबाद। स्कॉर्पियो में बैठ कर आए 9 बदमाशों ने गोरे लाल यादव पुत्र बदन सिंह और उनके परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। सभी बदमाश इनकम टैक्स अधिकारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसे थे। बदमाश अलमारी में रखे 50000 रुपए की नगदी,2 सेमी राइफल,एक रिवाल्वर लूट कर भाग गए थे। इस घटना से फिरोजाबाद शहर में हड़कंप मच गया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

 लूट-17

लूट में असफल होने पर मारपीट बाइक जलाई
सिरसागंज। थाना सिरसागंज क्षेत्र के सोथरा चौराहे पर सुरजीत पुत्र रणजीत से दुकान से घर वापसी के दौरान दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास किया था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की थी और उसकी बाइक में आग लगा दी थी। यह घटना मार्च माह में हुई।

बदमाशों ने की मारपीट-18 

नकाबपोश बदमाशों ने गृह स्वामी के साथ की मारपीट

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र के गालिब नगर निवासी अजमत पुत्र मोहम्मद यूनुस के घर चोरी के उद्देश्य घुसे नकाबपोश बदमाशों ने अजमत के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया था। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी। बदमाशों ने अजमत पर तमंचे के बट से प्रहार कर दिया था और बदमाश हजारों रुपए चोरी करके आसानी से भाग गए थे। यह घटना फरवरी माह में हुई।

दबंगों ने किसान को घर से उठाया-19

घर में सोते किसान को उठा ले गए दबंग
फिरोजाबाद। थाना एका क्षेत्र में सो रहे किसान को दबंग जबरन उठा ले गए थे परिवार में घटना के बाद से कोहराम मच गया था ।मोहनपुर निवासी भूपेंद्र पुत्र रामजीलाल मंगलवार की रात घर पर सो रहा था। किसान की पत्नी चक्रवर्ती दूध झोपड़ी में सो रही थी। आरोप है कि देर रात 8 से 10 लोगों ने उसे घर पर धावा बोल दिया था। उसे लोगों ने उसके पति के साथ मारपीट की तथा उसे उठा ले गए थे। यह घटना जनवरी माह में हुई।

महिलाओं से मारपीट-20

 दबंगों ने की थी महिलाओं से मारपीट
मक्खनपुर। फिरोजाबाद थाना मक्खनपुर क्षेत्र में 8 घंटे का काम करने वाली महिलाओं के साथ 7 दबंगों ने मारपीट की थी और उनको गालियां दी थी। इससे क्षेत्र में सनसनी मच गई थी। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। सभी हिम्मतपुर मक्खनपुर के रहने वाले थे। यह घटना जनवरी माह में हुई।

रुपए निकाले-21
जबरिया बाइक पर बैठाकर जेब से निकाले रुपए
जसराना। खेतों से कार्य कर वापस लौट रहे थाना जसराना के गांव नगला गंगे निवासी मलखान सिंह को बाइक सवार दो युवकों ने जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया और उन्होंने उसकी जेब में रखे रुपए 2000 निकाल लिए। इसके बाद उसे छोड़ कर भाग गए। इस वारदात से आसपास सनसनी मच गई थी। पीड़ित के भाई को कुंवर पाल ने थाने में तहरीर दी थी। यह घटना मार्च माह में हुई।

चोरी-22
चोरों ने चोर के गोदाम से साढ़े तीन लाख रुपए उड़ाए

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र के टीला पत्थर वाली गली निवासी सतीश पुत्र कुंवर सिंह के गोदाम में चोर धावा बोलकर अलमारी में रखे साढ़े तीन लाख रुपए चुरा ले गए थे। चोरी की घटना से लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया था। यह घटना मार्च माह में हुई।

चोरी-23 
प्रधान के घर से छत काटकर लाखों की चोरी
फिरोजाबाद। नारखी के गांव रामपुर कटेलिया निवासी प्रधान ललित कुमार उर्फ रिंकू पुत्र राजेंद्र पाल सिंह के घर छत के पटिया को काटकर चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की थी। चोरों ने घर के कमरे में रखे कीमती सामान,आभूषणों में सोना चांदी के सामान को चुराया था। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और स्थानीय ग्रामीणों में भय का माहौल पैदा हो गया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

 चोरी -24
सूने घर और स्कूल से चोरी

शिकोहाबाद। जिलाधिकारी के गोद लिए स्कूल देख तौली प्राथमिक विद्यालय में चोरों ने बैटरी कंप्यूटर सीपीयू सोलर प्लेट चोरी कर ली चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया 3 फरवरी को विद्यालय से हजारों रुपए के सामान भी चोरी हो गई थी। वही मोहल्ला काजी टोला में एक सुने घर के ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए। जब पीड़ित परिवार वापस आया तो मामले की जानकारी हुई। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी। शमशाद निवासी रुनकपुर एक शादी समारोह में अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। तब चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। यह घटना फरवरी माह में हुई।

चोरी -25
सूने मकान से लाखों की नकदी व आभूषण चोरी
फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र के होंडा वाला बाग परमेश्वर गेट निवासी चूड़ी व्यवसाई अमित गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता के सूने मकान में चोरों ने लाखों रुपए की नगदी तथा लाखों रुपए के कीमती आभूषण चोरी कर लिए थे। चोर छत के सहारे घर में घुसे थे। अमित गुप्ता अपनी भांजी की शादी में भात देने मुरैना गए हुए थे। यह घटना फरवरी माह में हुई।

 चोरी-26

क्लीनिक से चोरी
टूंडला। कोतवाली क्षेत्र आगरा रोड स्थित जोगलसर का अल्ट्रासाउंड एंड विमेन क्लीनिक से रविवार की सुबह चोर इनवर्टर बैटरी चोरी कर ले गए थे चोरी की घटना से क्षेत्रीय लोगों में खौफ पैदा हो गया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

 मंदिर में चोरी-27 
गोपाल आश्रम मंदिर में दानपात्र से चोरी
फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र स्थित गोपाल आश्रम में गुरुवार की रात चोरों ने कहर बरपाया था। मंदिर में 1 दर्जन से अधिक दानपात्र को तोड़ हजारों रुपए की नकदी ले गए थे। वही आश्रम पर साधु का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। मंदिर में चोरी की घटना शहरवासियों में भय का माहौल पैदा हो गया था। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया था।यह घटना फरवरी माह में हुई।

चोरी-28

चौकी से सटी जिम से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया
फिरोजाबाद। गणेश नगर चौकी से सटी जिम में गुरुवार की रात को गोडसे चोरों ने डेढ़ लाख का सामान चोरी किया और आसानी से भाग निकले जबकि चौकी की पुलिस लगातार रात को गश्त करती रही चोरों ने लोहे के जंगले के दो एंग्लो को निकालकर जिम में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी हुए सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। यह घटना मार्च माह में हुई।

 चोरी-28
सुने घर केघर के ताले तोड़ लाखों के आभूषण नकदी उड़ाई
शिकोहाबाद। शहर के नोशहरा मैं कमलेश पुत्र मोतीलाल निवासी नोशहरा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अपनी ससुराल पाढ़म गया हुआ था। घर में ताला पड़ा हुआ था। सुने घर को देखकर चोरों ने उसके घर पर पड़े ताले तोड़कर घुस गए चोरों ने घर में रखी अलमारी बक्से आदि के ताले तोड़कर उसमें रखे स्वर्ण आभूषण तथा 50 हजार की नकदी सहित कई कीमती सामानों को चुरा लिया था। चोरों की घटना का क्षेत्र मैं हड़कंप मच गया था। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी। यह घटना मार्च माह में हुई।

 चोरी-29

मंदिर से दान पेटी काटकर चोरी
फिरोजाबाद। थाना लाइनपार क्षेत्र के लेबर कॉलोनी स्थित श्री सिद्ध पीपल वाले महादेव मंदिर से चोर दान पेटी को काटकर करीब 25000 रुपए से ऊपर चुरा ले गए थे। इस घटना से क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश था। पुलिस इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है।यह घटना जनवरी माह में हुई।

छेड़खानी-30

युवक ने की नाबालिग से छेड़खानी

जसराना। जसराना के कस्बा पाढ़म में युवक ईलू ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की से छेड़खानी की थी। लड़की अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रही थी।यह घटना फरवरी माह में हुई।

छेड़खानी-31

किशोरी को बदनियति से पकड़ा

 फिरोजाबाद। थाना मटसेना क्षेत्र में नगला भाव सिंह निवासी 15 वर्षीय किशोरी को बदनियति से गांव के ही युवक दुष्यंत पुत्र जितेंद्र ने पकड़ा लिया था। किशोरी के परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। यह घटना फरवरी माह में हुई।

रेप-33

10 वर्षीय बालिका के साथ रेप 

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र में एक युवक ने 10 वर्षीय बालिका के साथ रेप किया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।
सैनिक नगर निवासी 10 वर्षीय बालिका को पड़ोस की बालिका को बहला-फुसलाकर पड़ोसी की छत पर ले गया।
छत पर जाकर उसने बालिका के साथ बलात्कार किया।वह चीखी चिल्लाई तो परिवारीजन व पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए।
लोगों को आता देख युवक भाग गया। बालिका की हालत देख परिवारीजन हैरत में पड़ गए।उसके पिता ने थाने पहुंच कर तहरीर दी।पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।यह घटना हाल की हैं,मंगलवार को हुई। यह घटना मार्च माह में हुई।

 न्यायालय परिसर से बंदी फरार-34

 न्यायालय परिसर से बंदी फरार हो गया था पुलिस देखती रह गई
 फिरोजाबाद। न्यायालय परिसर से पेशी से लौटते समय विचाराधीन बंदी ऋषि यादव भाग गया था। वह थाना नगला खंगार के गांव चंद्रहास की मढैया का रहने वाला है। पत्नी की हत्या में जेल में निरुद्ध था यह घटना फरवरी माह में हुई।

जिंदा जलाया-35

युवक को जिंदा जलाया

फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव नगला मानसिंह में सड़क निर्माण के दौरान रुपए के लेनदेन को लेकर साथी मजदूर शैलेंद्र राजपूत ने मजदूर लक्ष्मण को तेल डालकर जिंदा जला दिया। मजदूर काफी जल चुका है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी शैलेंद्र राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना हाल की हैं,बुधवार को हुई। यह घटना मार्च माह में हुई।

Share