पिता को नींद की गोली खिलाकर गहने और 12 लाख रुपये चुरा ले गई बेटी,प्रेमी संग फरार

पिता को नींद की गोली खिलाकर गहने और 12 लाख रुपये चुरा ले गई बेटी,प्रेमी संग फरार

लखनऊ। लखनऊ में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां गोसाइगंज थाना क्षेत्र में एक युवती ने प्रेमी के साथ शादी न कराने पर अपने परिजनों को सबक सिखाने के लिए अपने ही घर में चोरी को अंजाम दिया।लड़की ने पहले पिता को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया। इसके बाद प्रेमी संग मिलकर घर से रुपए और कीमती जेवर लेकर फरार हो गई।अगली सुबह जब घर वालों की नींद खुली तो उन्हें इसका पता चला।इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामला राजधानी लखनऊ के गोसाइगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है। यहां मेंथा के व्यापारी की बेटी का पिछले दो साल से पास के एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। ऐसे में युवती अपने परिजनों से लगातार प्रेमी के साथ शादी कराने के लिए दबाव बना रही थी।लेकिन युवती के पिता ने शादी कराने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही नाराज युवती अपने घर वालों को सबक सिखाने के लिए प्रेमी के साथ अपने घर में ही चोरी करने की साजिश रच रही थी। परिजनों के मुताबिक युवती और प्रेमी घर से 12 लाख रुपए नकद और 4 लाख रुपए के जेवर लेकर भाग गए।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, प्रेमी युगलों का चोरी करने के कुछ दिन बाद ही दोनों का घर से बाहर भागने का प्लान था।लेकिन पुलिस ने सारे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस टीम ने शुक्रवार सुबह जब जांच में आलमारी की चाभी और घर का सारा सामान व्यवस्थित रखा देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ। पुलिस ने परिवार के एक-एक सदस्य से पूछताछ शुरू की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया।इसके बाद से ही पुलिस ने युवती के दोस्तों से पूछताछ के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है।गोसाइगंज थाना प्रभारी ने बताया है कि युवक पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।प्रेमी की तलाश में छापे मारे जा रहे है।आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उन्होंने कहा है कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

Share