फरिहा पुलिस ने वाहन चोर पकड़ा,एक बोलेरो कार,6 मोटरसाइकिल बरामद

फरिहा पुलिस ने वाहन चोर पकड़ा,एक बोलेरो कार,6 मोटरसाइकिल बरामद

फिरोजाबाद(अक्षय मिश्रा)।थाना फरिहा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सोमवार को एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से चोरी की एक बोलेरो कार और 6 मोटरसाइकिल बरामद हुई है।सोमवार को एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने एसपी सिटी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया।

थाना फरिहा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक शातिर वाहन चोर कोई वाहन चुराने की फिराक में पीसी एफ गोदाम नगला फौजदार के पास खड़ा है पुलिस में शातिर चोर की घेराबंदी कर उसको पीसीएफ गोदाम के पास ग्राम नगला फौजदार फरिहा से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार युवक ने अपना नाम मौनपाल पुत्र राजेंद्र सिंह,ग्राम गोहाना फरिहा फिरोजाबाद बताया है।

उसकी निशानदेही पर गाजियाबाद से चुराई हुई एक बोलेरो कार व 6 मोटरसाइकिल हीरो होंडा पैशन प्रो,हीरो हौंडा स्प्लेंडर,हीरो हौंडा स्प्लेंडर प्लस,हीरो स्प्लेंडर प्लस,हीरो स्प्लेंडर प्रो बजाज प्लैटिना पुलिस को बरामद हुई है।गिरफ्तार चोर पर एटा तथा फरिहा थाने में 5 मुकदमे दर्ज है वही उसका एक साथी गीतम पुत्र किशोरी जाटव,भकार थाना फरिहा फिरोजाबाद फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद चोर को जेल भेजा जाएगा।

 

 

Share