दर्जनों अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने वाले थानाध्यक्ष की नम आंखों के साथ हुई विदाई

शमसाबाद(आगरा)। थाना परिसर में सोमवार को थानाध्यक्ष अरविंद कुमार निर्वाल की विदाई समारोह का आयोजन हुआ। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं शमसाबाद के युवाओं ने किया। विदाई समारोह में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ क्षेत्र के कई गणमान्य लोग एवं युवाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए समारोह में शरीक हुए।

विदाई समारोह को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि थाना प्रभारी अरविंद कुमार निर्वाल अत्यंत मृदुभाषी, शांत,विनम्र व मिलनसार प्रवृत्ति के है। उन्होंने अपने करीब 20 माह के कार्यकाल में थाना क्षेत्र के कई मामले को अपने स्तर से सुलझाया। युवाओं ने कहा कि वे अत्यंत मिलनसार एवं युवाओं के लिए वे प्रेरणास्रोत है।अच्छे स्वास्थ्य व लंबी उम्र की कामना के साथ नम आंखों से शमसाबाद क्षेत्र के लोगों ने उन्हें विदाई दिया।

इस मौके पर उप निरीक्षक राजकुमार वालियान,उपनिरीक्षक राहुल कटिहार,उप निरीक्षक हितेश कुमार आजाद,उपनिरीक्षक नीरज सिंह,रंजीत प्रधान,फौरन सिंह प्रधान, सुभाष चंद शर्मा,पवन अग्रवाल, मुकेश खरे,रोहन सिंह रघुवंशी,शिशुपाल सिंह धाकरे,शैलू जादौन,रामकुमार शर्मा,आशू पंडित के साथ क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि एवं युवा उपस्थित थे।