मनोरंजन

खिलाड़ी आये कोरोना की चपेट में,ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई । बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मैं आज सुबह ही मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं। मैं तुरंत की खुद को आइसोलेट कर लिया है। अक्षय ने आगे लिखा है कि मैं होम क्वारांटाइन हूं साथ ही आवश्यक मेडिकल केयर भी ले रहा हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों में मैं प्रार्थना करता हूं कि वो खुद की कोरोना जांच कराएं और अपना ख्याल रखें। मैं जल्द ही काम पर लॉटूंगा।

वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी  सतीश कौशिक, रणबीर कपूर  मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।

वहीं हाल ही में खबर आई कि सतीश कौशिक की तबियत ज्यादा खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की सलाह के बाद अभिनेता को अब कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, जब तक सतीश पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाते और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती, तब तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा। एजेंसी

Related Articles

Back to top button