मनोरंजन

मुनमुन दत्ता ने किया खौफनाक खुलासा,उसका हाथ मेरी पैंट में था

मुंबई। छोटे पर्दे पर लंबे समय से चल रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. इस शो के साथ साथ इसके सभी किरदार रियल और रील लाइफ दोनों में हिट हैं। शो में ‘बबिता’का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता  के चाहने वाले भी लाखों में हैं मगर ‘बबिता’ ने जो दर्द बयां किया है उसे सुनकर और जानकर आप सहम जाएंगे। मुनमुन दत्ता को भी #MeToo का शिकार होना पड़ा था। उन्हें भी शोषण और यातना से गुज़रना पड़ा था। मुनमुन ने जब इसके बारे में बात किया था तब हर कोई चौंक गया था।  दरअसल जब#MeToo की बात भारत में होने लगी तब कई एक्ट्रेसेस ने आगे आकर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने दर्द बयां किए थे।

इसी सिलसिले में ‘बबिता’ ने भी अपने साथ हुए खौफनाक घटनाओं का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि ‘मैं हैरान हूं कुछ ‘अच्छे’ मर्द उन महिलाओं की संख्या देखकर स्तब्ध हैं, जिन्होंने बाहर आकर अपने #metoo अनुभवों को साझा किया है. ये आपके ही घर में, आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है। उनका भरोसा हासिल करें और उनसे पूछें. आप उनके जवाबों पर हैरान होंगे। आप उनकी कहानियों से आश्चर्यचकित होंगे।

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे कहा- ‘वो वक़्त बहुत मुश्किल था. आँखों ने अक्सर आंसू आ जाते थे. जब मैं छोटी थी तो पड़ोस के अंकल बड़े अजीब तरीके से घूरते थे। ऐसा जैसे वो पता नहीं मेरे साथ क्या कर देंगे। उनकी नज़रें खतरनाक थी। या वो आदमी जिसने मुझे पैदा होते देखा था मगर जैसे जैसे मैं बड़ी हो रही थी उसे ऐसा लग रहा था कि वो मेरे शरीर के अंगों को अपनी मर्ज़ी से छू सकता है।

उन्होंने कहा- ‘या वो मेरा ट्यूशन टीचर जिसने मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था या दूसरा टीचर जो क्लासरूम में अपनी हैवानियत को नचाता था. लड़कियों को डांटने के लिए उनके ब्रा स्ट्रैप खींचता था। यही नहीं बेहूदगी इतनी कि लड़कियों के स्तन पर भी मारता था’। मुनमुन दत्ता के इस खुलासे से हर कोई स्तब्ध रह गया था और अब तक है।

Related Articles

Back to top button