मनोरंजन

Drugs Case: 8 घंटे पूछताछ के बाद एजाज खान गिरफ्तार

मुंबई।  एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने मंगलवार (मार्च 30, 2021) को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। मुंबई में दो ठिकानों पर हुए रेड में एजेंसी को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। एजाज़ खान से 8 घंटे चली पूछताछ के NCB ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ड्रग्स से जुड़े एक मामले में ये कार्रवाई की गई। अब NCB उसे रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश करेगी।

कोर्ट में पेश किए जाने से पहले एजाज खान को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया। एजाज खान का कहना है कि उसके घर से मात्र 4 नींद की गोलियाँ ही मिली थीं। उसकी बीवी का गर्भपात हो गया था, जिस कारण वो ‘एंटी-डेप्रेसेंट्स’ के रूप में उन गोलियों का प्रयोग करती थी। ड्रग्स पेडलर शादाब बटाटा के साथ पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। एजाज के साथ अँधेरी और लोखंडवाला में तलाशी अभियान चलाई गई।

एजाज खान ने हिरासत में लिए जाने से पहले दावा किया था कि वो खुद ही NCB अधिकारियों से मिलने के लिए एजेंसी के साउथ मुंबई स्थित दफ्तर आया है। इससे पहले जुलाई 2019 में भी उसे मानहानि और हेट स्पीच मामलों में गिरफ्तार किया गया था। वह ‘बिग बॉस’ और ‘फियर फैक्टर’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहा है।

2019 में एजाज खान एक विवादित वीडियो की वजह से गिरफ्तार हुआ था। उसमें उसने कहा था, “ये सारे पंडितों की पूरी गली को इतना मारो और इनको जेल में डालो। कौन से पंडित? ये दरिंदे हैं साले। बल्कि सारे हिंदुस्तान के पंडितों को इनको अंदर करवाना चाहिए। इन्होंने पंडितों का नाम भी खराब किया है। पंडितों की जाति का नाम खराब किया है। ब्राह्मणों की जाति का नाम खराब किया है। अब तो ऐसा हो गया है कि पंडित भी मॉब लिंचिंग कर रहे हैं। मतलब ब्राह्मण पंडित भी मॉब लिंचिंग में आ गए हैं। क्या बात है यार! कमाल हो गया।”

Related Articles

Back to top button