डॉ किशोर नावंदर ब्लू बिलियन ग्रुप के सीएमडी नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार 2021 प्राप्त किया

डॉ किशोर नावंदर ब्लू बिलियन ग्रुप के सीएमडी नेल्सन मंडेला नोबेल शांति पुरस्कार 2021 प्राप्त किया

नई दिल्ली। ब्लू बिलियन ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ किशोर नावंदर को लीडरशिप, बिजनेस एक्सीलेंस और ट्रांसफॉर्मिंग लाइव्स श्रेणी में नेल्सन मैडेला नोबेल शांति पुरस्कार 2021 प्राप्त हुआ। उन्हें कंपनी के महत्वपूर्ण लक्ष्यों और विकास को लगातार प्राप्त करने के लिए जाना जाता है। नीचे उल्लिखित विभिन्न व्यवसायों में विस्तार के विचारों और विचारों के योगदान में उनकी उत्कृष्टता।फाउंडर काउंसिल के निदेशक और ग्लोबल चैंबर्स ऑफ कंज्यूमर राइट्स के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष। संस्थापक अध्यक्ष मारवाड़ी चैंबर्स ऑफ कॉमर्स, और ऐसे कई अन्य व्यवसाय। 2021 में – उन्हें हाल ही में एसटी द्वारा सम्मानित अस्पताल में डॉक्टरेट से सम्मानित किया गया है। मदर टेरेसा यूनिवर्सिटी फॉर डिजिटल एजुकेशन के साथ कैम्ब्रिज यूके और हॉवर्ड यूनिवर्सिटी यूएसए। उनका ब्लू बिलियन ग्रुप एक आईएसओ 9000-2008 प्रमाणित संगठन है जो रियल एस्टेट, हॉस्पिटैलिटी, इंफ्रास्ट्रक्चर और मीडिया वर्टिकल में संचालन करता है। एक ही छत्र इकाई के तहत कई व्यवसायों को एकीकृत करते हुए, ब्लू बिलियन समूह एक ऐसे ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है जो समझदार ग्राहकों के एक विशिष्ट वर्ग को पूरा करता है।

अपनी प्रीमियम रियल एस्टेट परियोजनाओं और उत्तम दर्जे के होटलों के माध्यम से, उनका लक्ष्य ग्राहकों की जीवन शैली को ऊंचा करना है, उनके लिए असाधारण सुविधाओं, विशेषाधिकारों और दुनिया के बाहर के अनुभवों की एक विशिष्ट दुनिया लाना है।
सेवा उत्कृष्टता में लगातार नए मानक बनाते हुए, उनका मानना है और अपने संरक्षकों को पैसे के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने का प्रयास करता है – हर रोज और हर संभव तरीके से भारत को वैश्विक पावरहाउस के रूप में अपनी पूरी क्षमता तक ले जाने के लिए, ब्लू बिलियन ग्रुप ने बिजली उत्पादन की विशाल क्षमता का दोहन किया है, और इस सेगमेंट में अपनी पहचान बनाई है। ब्लू बिलियन ग्रुप ने एडवेंचर स्पोर्ट्स और नॉन अल्कोहलिक बीयर “बडी” में भी कदम रखा है। जल्द ही जो 0.00% अपनी तरह का एक गैर-अल्कोहल है और अन्य परियोजनाओं का पालन किया जाना है।

Share