डॉक्टर्स एकादश ने मैत्रीय ट्राफी जीती

डॉक्टर्स एकादश ने मैत्रीय ट्राफी जीती

समय भास्कर,शिकोहाबाद। मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से डॉक्टर्स एकादश और प्रेस क्लब शिकोहाबाद के बीच एक मैत्रीय मैच का आयोजन एके कॉलेज के ग्राउंड पर किया गया। मैच 20 ओवर का हुआ। जिसमें रोमांचक मुकाबले में डॉक्टर्स एकादश ने मैत्रीय ट्राफी जीती।

मैत्रीय मैच का शुभारंभ नगर के प्रमुख कारोबारी अश्वनी कुमार सिंह और सीएमएस डॉ. आरसी केशव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और गेंद खेल कर किया। इसके बाद टॉस प्रेस क्लब एकादश के कप्तान ने जीता और पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। प्रेस क्लब की टीम  14 ओवर में 63 रन बना कर ऑल आउट हो गई। डॉक्टर्स एकादश की तरफ से विजय ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तीन विकेट लिए। डॉक्टर्स एकादश की टीम को जीत के लिए 64 रन बनाने थे। डॉक्टर्स की टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। उनके पांच विकेट बहुत जल्दी गिर गए, लेकिन बाद के खिलाड़ियों ने मैच को संभाला और मुकाबला रोमांचक बना दिया।

खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए कॉलेज के ग्राउंड में दर्शकों की भारी भीड़ रही। डॉक्टर्स एकादश ने रोमांचक मुकाबला दो विकेट से जीत कर मैत्रीय ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मैन ऑफ द मैच विजय को घोषित किया। अंपायरिंग सुनहरी और अनवर कुरैशी ने की। विजेता टीम के कप्तान डॉ. अभिषेक कुमार और उपविजेता टीम के कप्तान दिनेश वशिष्ठ को ट्राफी अश्वनी कुमार और आस मोहम्मद ने प्रदान की। मैच में डॉ.पीएस राना,डॉ.पीके विश्वास,रजनीश शर्मा,सोनू दुवे,प्रवेंद्र यादव,देवेंद्र चौहान,रामप्रकाश गुप्ता आदि का विशेष सहयोग रहा।

Share