कोरोना टीकाकरण के लिए डीएम मथुरा की अनूठी पहल

कोरोना टीकाकरण के लिए डीएम मथुरा की अनूठी पहल

मथुरा।जनपद में कोरोना टीकाकरण के प्रोत्साहन के लिए अब मोबाइल पर ऑडियो मैसेज भेजा जा रहा है। इस ऑडियो मैसेज के माध्यम से जनपद वासियों को कोरोना टीके की दूसरी डोज समय से लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अजय कुमार वर्मा ने बताया कि मथुरा जनपद में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग द्वारा शहरी क्षेत्र में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के लिए मोबाइल पर ऑडियो मैसेज के माध्यम से जनता को जागरूक किया जा रहा है जिससे वे अपनी वैक्सीन की दूसरी डोज समय पर लगवा लें।

सीएमओ ने अपील करते हुए कहा कि सभी लोग टीकाकरण केंद्रों पर जाकर अपने वैक्सीन लगवा लें। जिन लोगों को प्रथम डोज लग चुकी है और द्वितीय डोज अभी लगना बाकी है तो वह भी समय से इसे लगवा लें। जिससे कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित हो सके।

16 जनवरी को होगा मेगा वैक्सीनेशन

जिला स्वास्थ्य शिक्षा एवं सूचना अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि 16 जनवरी दिन रविवार को शहरी क्षेत्र में मेगा वैक्सीनेशन किया जाएगा। शहरी क्षेत्र में जिन लोगो की वैक्सीन की दूसरी डोज अभी नहीं लगी है शीघ्र ही अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र या मेगा केंपो पर जाकर इसे लगवा लें।

यहां लगेंगे मेगा वैक्सीनेशन कैंप

मुकुंद विहार मसानी मथुरा

भगत सिंह पार्क डैंपियर नगर मथुरा

होटल मधुबन कृष्णा नगर मथुरा

रीजेंसी गार्डन बीएसए कॉलेज के समीप मथुरा

दरेसी रोड हिंदुस्तान होटल के सामने मथुरा

गंगा गार्डन जनकपुरी महोली रोड मथुरा

Share