जाजू मई नहर से युवक का शव मिला

-परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की
-ठेकेदार के अंडर में इंटरलॉकिंग का कार्य करता था

समय भास्कर,फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र स्थित जाजू मई नहर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह कासगंज का रहने वाला था। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।
कासगंज के तवालपुर निवासी सत्यपाल 40 वर्ष पुत्र फूल सिंह ठेकेदार के अंडर में इंटरलॉकिंग लगाने का काम करता था। वामनेर में इंटरलॉकिंग का काम कर रहा था।
वह 25 दिसंबर को घर से काम करने के लिए निकला था। उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। उसके घर न लौटने से परिवारी जन घबरा गए। परिजनों ने बताया युवक की साइकिल और बैग घर के किनारे पड़ा मिला।परिवारीजनों ने उसकी काफी तलाश की। रिश्तेदारी में उसके बारे में जानकारी की। उसके साथ काम करने वालों से पूछताछ की। काफी प्रयासों के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हुई।

सत्यपाल का शव शनिवार की शाम जाजू मई के निकट नहर में मिला। ग्रामीणों ने पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया।सूचना मिलते ही उसके परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान की। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।सत्यपाल की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। उसके तीन लड़के तथा एक बेटी है। एक बेटे की शादी हो चुकी है। उसके शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवारीजनों के सुपुर्द कर दिया।

Share