उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हुए Corona पॉजिटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हुए Corona पॉजिटिव

देहरादून। मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं। यह बात मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करके कही है।

दरअसल,उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री रावत भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने डॉक्टरों की निगरानी में खुद को आइसोलेट कर लिया है। तीरथ ने ट्‍वीट किया है कि मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

उन्होंने कहा है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।सीएम रावत सोमवार से तीन दिन के दौरे में दिल्ली जाने वाले थे।

दिल्ली में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करनी थी। सीएम के दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्रियों सहित पीएम मोदी को भी हरिद्वार में चल रहे कुंभ में आने का न्योता भी देते। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल अब वह दिल्ली नहीं जा सकेंगे।

Share