बीएसएफ जवान व उसके पुत्र पर हत्या का मुकदमा दर्ज

भैंस बांधने के मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या का आरोप

जसराना: थाना जसराना के गांव पलिया कलां में सोमवार की रात भैंस बांधने को लेकर विवाद में मृतक की पत्नी ने आरोपी बीएसफ के जबान व उसके पुत्र पर हत्या करने का अभियोग दर्ज कराया है। वही युवक की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है,

गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। थाना जसराना के गांव पलिया कला में सोमवार की रात शिवराज सिंह का पुत्र पुष्पेंद्र अपने घर के पास भैंस बांध रहा था।

तभी उसका बीएसएफ में तैनात पड़ोसी झब्बू सिंह से विवाद हो गया। विवाद के बाद गाली गलौज का विरोध करने पर मारपीट होने लगी। मारपीट होते देख पुष्पेंद्र का चचेरा भाई बृजेश कुमार उर्फ लल्लू सिंह मौके पर आ गया।

आरोप है कि इस दौरान झब्बू सिंह के साथ उसका पुत्र विक्रम भी आ गए। झब्बू सिंह पक्ष की तरफ से लाइसेंसी राइफल से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग होते ही गांव में खलबली मच गई । वही गोली सीधे ब्रजेश को लगी और वो वही मौके पर ही ढेर हो गया साथ ही रास्ते से गुजर रही महिला मीरा देवी को भी गोली लगी जिसे उपचार के लिए भेजा गया। हत्या की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुच गयी काफी मसक्कत के बाद ग्रामीणों ने शव को उठाने दिया वही आरोपी मौका पाकर फरार हो गए।

म्रतक की पत्नीगीतादेवी ने आरोपी बीएसएफ के जबान झब्बू पुत्र बखेड़ी सिंह व उसके पुत्र विक्रम उर्फ अंशुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। गांव में पसरा सन्नाटा, पुलिस फोर्स तैनात जसराना। मामूली बिबाद के चलते हुए युवक की हत्या के चलते गांव में सन्नाटा पसरा रहा वही अनहोनी की आशंका के चलते गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। वही महिलाएं दिन भर विलाप करती रही ।