सावधान आप निगरानी में हैं

सावधान आप निगरानी में हैं

शैलेंद्र पांडे/ मीरा भायंदर

भायंदर पूर्व में वरिष्ठ नगरसेवक मदन सिंह के द्वारा असामाजिक तत्वों पर निगरानी और स्थानीय रहिवाशियों की सुरक्षा हेतु 20 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। मीरा भायंदर महानगर पालिका की महापौर ज्योत्सना हसनाले और नवघर पुलिस स्टेशन के वरीष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद देसाई के करकमलों के द्वारा सीसीटीवी को जनता के सुपुर्द किया गया।

उक्त अवसर पर वरिष्ठ नगरसेवक रोहिदास पाटिल, नगरसेविका और सभापति मीना कांगणे, भाजपा नेता रथिन दत्ता, नवघर पुलिस उपनिरीक्षक प्रमोद पाटिल, भाजपा नेता संतोष घोले आदि गणमान्य उपस्थित रहे।

महापौर ज्योत्सना हसनाले ने कहा की एक आंनद की बात है की सीसीटीवी लगाने का कार्य हो रहा है । नागरिकों की सुविधा के लिए मदन सिंह हमेशा प्रयत्नशील रहते है और विकास कार्यों के लिए हमेशा तत्पर रहते है। महापौर ने लोगो को कोरोना के प्रति सजग रहने की बात करते हुए कहा कि लोगो को जवाबदार बनने की आवश्यकता है ताकि कोरोना की जंग को जीता जा सके।

पुलिस निरक्षक मिलिंद देसाई ने कहा की यह एक सराहनीय कार्य है और सलाह दी कि सभी सीसीटीवी की देखरेख सही होनी चाहिए ताकि वक्त पड़ने पर इसका उपयोग किया जा सके। फुटेज की बैकअप पर भी उन्होंने जोर दिया।

कार्यक्रम में प्रभाग क्रमांक 2 के रहिवशियों ने बढ़ चढ़ के अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अरविंद सिंह, सर्वेश राय, कमला जोशी, एम एस गिरी, रानी मंडल, अजय सरोज, बसंती पाटिल, जटाशंकर पांडे, बाबा तिवारी, राज अधिकारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता उपेंद्र सिंह ने किया।

Share