वसई ब्रांच के ऑफ आइ.सी.ए.आई.द्वारा मनाया गया सी.ए. दिवस

वसई ब्रांच के ऑफ आइ.सी.ए.आई.द्वारा मनाया गया सी.ए. दिवस

समय भास्कर/मीरा भायंदर।  विगत दोनो मुम्बई से सटे मीरा भायंदर में वसई ब्रांच द्वारा सी.ए दिवस मनाया गया। कोरोना को देखते हुए सभी नियम कायदे का पालन भी किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सी.ए संजय रुंगटा थे (बगड़ निवासी) जो कि देश की पब्लिक बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक के डारेक्टर भी है ।

संस्था के युवा अध्यक्ष सी ए अभिषेक तिवाड़ी ने बताया कि सी.ए संस्था हमारी माँ है और संस्था के लिए समर्पित है। संस्था के सदस्यों द्वारा देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती देने और सरकार द्वारा कर प्रणाली को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रतिबद्ध है। देश मे जी.एस.टी को लागू करवाने के लिए सभी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ने बहुत मेहनत की और सभी बिजनेसमैन , देश के टैक्स कंसल्टेंट्स और सभी करदाताओ को जागरूक किया ।

वसई ब्रांच द्वारा सी ए उत्सव में कम्पनीज एक्ट 2013 का रेफरेन्स का विमोचन भी मुख्य अथिति सी ए संजय रुंगटा द्वारा किया गया। इस पब्लिकेशन को बनाने में मुख्य भूमिका सी ए पंकज तिवारी ने निभाई । इस प्रोग्राम में ब्रांच के को- ऑर्डिनेटर को अच्छे कार्यो के लिए प्रशस्ति पत्र देकर नवाजा गया । ब्रांच में पूर्व चेयरमैन , पूर्व कमिटी मेंबर्स , को ऑर्डिनेटर्स को आमंत्रित किया गया था।

कार्यक्रम को सफल बनाने में सी.ए लोकेश कोठारी , सी.ए अंकित राठी , सी.ए सौरभ अग्रवाल , सी.ए विजेंद्र जैन और अमित अग्रवाल का योगदान रहा।सी.ए ललित बजाज ने सी ए दिवस की बधाई दी।  सी ए अंकित राठी और सी ए लोकेश कोठारी ने सभी को धन्यवाद किया।

अध्यक्ष सी ए अभिषेक तिवाड़ी ने आए हुए मुख्य अतिथि और सभी मेंबर्स का जोर शोर से स्वागत किया।

Share