पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड की चौथी सालाना बैठक 11 नवंबर से शुरू

PPFAS-Logo-Big-1

भारत की एक मात्र फंड हाउस जो यूनिट धारकों के लिए ऐसी बैठक आयोजित करता है। 

मुंबई। पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड के यूनिट धारकों की सालाना बैठक 11 नवंबर से शुरू होगी। इस साल यूनिट धारकों के साथ पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड प्रबंधन की पहली बैठक मुंबई में शनिवार को होगी। चेन्नई में 18 नवंबर और बेंगलुरू में 25 नवंबर को यूनिट धारकों के साथ पीपीएफएएस प्रबंधकीय टीम बैठक करेगी।

यह भी पढ़ें – वैल्यू-फंड्स के माध्यम से वैल्यू इन्वेस्टिंग कैसे करें

यूनिट होल्डर के साथ होनेवाली सालाना बैठक में पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड के प्रबंधक पोर्टफोलिया पर चर्चा करेंगे। बता दें कि इस म्यूचुअल फंड की ओर से पराग पारीख लांग टर्म वैल्यू फंड नामक एक ही योजना ऑफर की गई है।

पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड के चेयरमैन नील पराग पारीख ने कहा, हम हमेशा यही मानते हैं कि हमारे यूनिट होल्डर ही फंड के असली मालिक हैं। हमारे फंड के विशेषताओं और खूबियों के बारे में निवेशकों तक जानकारी पहुंचाने के लिए हम अपने डिस्ट्रीब्यूटर की अहम भूमिका का भी सम्मान करते हैं। यूनिट होल्डर्स के साथ इस तरह की बैठकों से हमें एक दूसरे से न सिर्फ मिलने का मौका मिलता है बल्कि निवेशकों के अहम सुझाव भी हमें मिलते हैं।

यूनिट धारकों के साथ मुंबई में होनेवाली पीपीएफएएस म्यूचुअल फंड की सालाना बैठक वेबकास्ट की जाएगी ताकि अन्य शहरों में रहनेवाले हमारे निवेशक इसे न सिर्फ देख सकें बल्कि अपनी बात भी हम तक पहुंचा सकें।

more recommended stories