BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, 200Mbps की गति पर 1.5TB डेटा लाभ शामिल है

bsnl img.

जयपुर।भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने भारत में एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1999 रूपये है। यह Bharat Fiber Broadband कॉम्बो प्लान है जो अभी के लिए कुछ सर्किल में लाइव है। यह प्लान और 200Mbps स्पीड प्रदान करता है। इस प्लान को अभी तक प्रचार के आधार पर तेलंगाना और चेन्नई में पेश किया गया है, और यह केवल 90 दिनों के लिए वैध होगा। यह नई योजना 1500GB यानि 1.5TB की FUP डेटा सीमा प्रदान करती है, और भारत फाइबर पोर्टफोलियो का हिस्सा है। FUP सीमा समाप्त होने के बाद, गति 2Mbps तक कम हो जाती है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, नया BSNL 1500GB CS55 ब्रॉडबैंड प्लान केवल चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में लॉन्च किया गया है। इसके अन्य लाभों की बात करें तो भारत के भीतर किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं, 200Mbps की गति पर 1.5TB डेटा लाभ शामिल है।

FUP सीमा प्राप्त होने के बाद, गति 2Mbps तक कम हो जायेगी। हालाँकि, 2Mbps पर अपलोड और डाउनलोड करने की कोई सीमा नहीं है। ब्रॉडबैंड प्लान के लिए न्यूनतम किराया अवधि एक महीने के लिए है, और सब्सक्राइबर को एक महीने के चार्ज के साथ-साथ सिक्योरिटी डिपॉजिट भी देना होगा।

ब्रॉडबैंड प्लान बीएसएनएल वेबसाइट पर लाइव है, और इच्छुक उपयोगकर्ता 6 अप्रैल, 2020 तक इसकी सदस्यता ले सकते हैं। यह योजना लंबी अवधि के लिए उपलब्ध नहीं है, जिसका अर्थ है कि प्रचार प्रस्ताव की समय सीमा समाप्त होने के बाद उपयोगकर्ताओं को अन्य विकल्पों की तलाश करनी होगी। । यह पहली बार बीएसएनएल टेलीसर्विसेज द्वारा देखा गया था।एजेंसी

more recommended stories