बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, कंगना ने सुनाई ट्विटर को खरी-खोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, कंगना ने सुनाई ट्विटर को खरी-खोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी किसी भी बात को रखने से पीछे कभी नहीं हटती हैं. लेकिन अब कंगना को सोशल मीडिया पर बोलना भारी पड़ गया गया है. दरअसल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है.

कंगना का अकाउंट सस्पेंड हो जाने से एक्ट्रेस के फैंस काफी निराश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनका जमकर गुस्सा फूट रहा है. कंगना के प्रति लिए गए ट्विटर के इस एक्शन से जहां कुछ लोग खुश हैं तो कुछ लोग आक्रोश में भी हैं. इससे पहले कंगना की बहन रंगोली का भी ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था. कंगना रनौत को हाल ही में पंगा और मणिकर्णिका के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है.

कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं.ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साध रही थीं. एक्ट्रेस ने टीएमसी पर बीजेपी कार्यकर्ता से गैंगरेप करने का भी आरोप लगाया था. कंगना का ये आरोप हवा लेता उससे पहले ही एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है. जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थीं. कंगना खुलकर बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं. इसी बीच एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड होना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है.

कंगना ने वीडियो में कहा कि दोस्तों हम सब देख रहे हैं बंगाल में चुनाव के बाद से बहुत ही खराब तस्वीरें, न्यूज और वीडियो सामने आ रही हैं. खुलेआम लोगों के मर्डर, गैंगरेप हो रहे हैं और घरों को जलाया जा रहा है. ऐसे में लिबरल मीडिया हाउस कुछ भी नहीं कह रहे हैं. इंटरनेशनल पेपर या मैगजीन भी इसे कवर नहीं कर रहा है, मुझे समझ नहीं आ रहा है ऐसा क्यों हो रहा है. खून की नदियां बह रही हैं वहां. अब क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे क्या. हम लोग बुरी तरह से फंस गए हैं. इस समय राष्ट्रपति शासन लगाने की जरुरत है. मैं अपनी सरकार से कहना चाहूंगी कि इस पर ध्यान दीजिए.

ट्विटर को सुनाई खरी-खोटी
कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने कहा- ट्विटर ने मेरी बात को सही साबित किया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं. एक सफेद व्यक्ति को एक भूरे रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार लगता है, वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना या क्या करना है. मेरे पास कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जिसका इस्तेमाल करके मैं अपनी आवाज उठा सकती हूं. साथ ही मेरे पास सिनेमा के रुप में मेरी कला हैलेकिन मेरा दिल इस देश के उन लोगों की तरफ जाता है जिन्हें हजारों साल तक सताया गया था और गुलाम बनाकर रखा गया था. इस दुख का कोई अंत नहीं है.

 

 

Share