लेबर कॉलोनी में बीजेपी ने लगाया सदस्यता कैंप

लेबर कॉलोनी में बीजेपी ने लगाया सदस्यता कैंप

-सदस्यता कैंप में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया
-कैंप में कई लोगों ने बीजेपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

-भाजपा से जुड़ने के लिए7505403403 पर मिस कॉल करें

फिरोजाबाद। सोच ईमानदार काम दमदार फिर एक बार भाजपा सरकार के नारे के साथ रविवार को
शहर के लेबर कॉलोनी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क के पास भाजपा पदाधिकारियों ने आम लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने हेतु एक सदस्यता कैंप लगाया।सदस्यता कैंप में शहर के सैकड़ों लोगों ने 7505 403 403 नंबर पर मिस कॉल देकर बीजेपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करी। विगत दिनों से जनपद के कई स्थानों पर बीजेपी के द्वारा सदस्यता कैंप से लगाया जा रहा है।लेबर कॉलोनी में लगाए गए सदस्यता कैंप में मौजूद भाजपा पदाधिकारियों ने प्रदेश व जनपद में योगी सरकार के द्वारा कराए गए विकास कार्यों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं तथा विशेष उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैंप में आने वाले लोगों को टेम्पलेट,किताब आदि वितरित की।

सदस्यता कैंप में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों को उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने ने लोगों से कहा कि4500000 गन्ना किसानों को 1.40 लाख करोड़ से अधिक गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में 2.48 करोड़ों किसान को32.500 करोड़ दिए गए, 36 हजार करोड़ से 8600000 किसानों का ऋण माफ किया गया है। गंगा एक्सप्रेसवे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य की प्रगति पर है। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत 2.66 करोड़ शौचालयों का निर्माण हुआ जिससे 10 करोड़ लोग लाभान्वित। वही 33 नए मेडिकल कॉलेजों का निर्माण रायबरेली एवं गोरखपुर में एम्स का संचालन।इसके साथ ही श्री राम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या में विकास कार्य हेतु 300 करोड रुपए आवंटित तथा प्रयागराज में दिव्य एवं भव्य कुंभ का आयोजन,कई विश्व कीर्तिमान स्थापित हुए हैं। अविरल और निर्मल गंगा के प्रति जन जागरूकता के लिए देश में पहली बार गंगा यात्रा का आयोजन।

4.25 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी,तीन लाख युवाओं की संविदा पर सरकारी नियुक्ति तथा डेढ़ करोड़ से अधिक श्रमिकों को मनरेगा में रोजगार व 10 लाख स्वयं सहायता समूह के माध्यम से 1 करोड महिलाओं को रोजगार दिया गया है।1.47 करोड़ों परिवारों को उज्जवला योजना में मुफ्त गैस कनेक्शन व मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना से 7.60लाख बेटियां लाभान्वित हुई हैं तथा 90 लाख वृद्धजन दिव्यांगजन विधवा एवं निराश्रित महिलाओं को 500 रुपए मासिक पेंशन सरकार द्वारा दी गई है।

इसके साथ ही प्रदेश में सुदृढ़ कानून व्यवस्था के अंतर्गत माफियाओं द्वारा अवैध ढंग से अर्जित1574 करोड़ संपत्तियां जप्त व ध्वस्त की गई। 139 अपराधी मुठभेड़ में मारे गए। गैंगस्टर एक्ट में 420 84 अपराधी गिरफ्तार हुए। प्रदेश में 15 35 पुलिस थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना की गई। वही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। मुफ्त कोरोनावायरस एवं मुफ्त टीकाकरण तथा प्रधानमंत्री आवास योजना में 40 लाख से अधिक आवासों का निर्माण किया गया।सदस्यता कैंप के दौरान पूर्व महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता, मंडल अध्यक्ष उदय गुप्ता,वार्ड अध्यक्ष अनुराग मिश्रा,मनोनीत पार्षद संजय मिश्रा,सेक्टर संयोजक क्षितिज अग्रवाल विनोद पचौरी,नितीश अग्रवाल सुनील गुप्ता,विकास बाजपेई,सुनील गुप्ता,नारायण सिंह आदि बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share