भाजपा सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर बदमाशों ने पत्थरों और सरियों से किया हमला

 भाजपा सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर बदमाशों ने पत्थरों और सरियों से किया हमला

भरतपुर। बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर गुरुवार रात को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। इसमें सांसद बाल-बाल बच गईं।बदमाशों ने सांसद की गाड़ी पर हमला पत्थरों और सरियों से किया था। घटना के दौरान सांसद की गाड़ी में उनके निजी सचिव और एक सुरक्षाकर्मी सवार थे। घटना से सांसद सदमे में हैं।वारदात के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा अक्रोश फैला हुआ है।ग्रामीण के इकट्ठा हो गये तो बदमाश भाग गए। सांसद के निजी सचिव ने बताया कि घटना के तत्काल बाद पुलिस को फोन किया गया,लेकिन वह करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची।पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है,लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।हमला क्यों किया गया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। उस समय सांसद रंजीता कोली भरतपुर जिला मुख्यालय पर स्थित आरबीएम अस्पताल का निरीक्षण करके वापस अपने घर वैर लौट रही थीं।इसी दौरान धरसोनी गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए।उन्होंने सांसद रंजीता कोली की चलती गाड़ी पर सरिए और पत्थरों से हमला कर दिया। हालात देखकर निजी सचिव ने सूझबूझ का परिचय देते हुए गाड़ी को समीप ही स्थित धरसोनी गांव के अंदर घुसा दिया।इससे सांसद बाल-बाल बच गईं।

घटना के बाद भाजपा सांसद ने ट्वीट कर कहा, ‘आज रात भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं भरतपुर सांसद  रंजीता कोली जी के काफिले पर धरसोनी गांव के समीप हथियार बंद बदमाशों द्वारा हमला किया गया।’

 

 

 

Share