बड़ी खबर : दुबई एयरपोर्ट पर फंस गए 300 से अधिक यात्री, पानी-पानी हुआ पूरा रनवे !

नई दिल्ली- संयुक्त अरब अमीरात में इन दिनों बारिश का मौसम बना हुआ है जिसके बाद तेज़ बारिश ने देश के कई इलाकों जलजमाव जैसे हा’लात बना दिए हैं. बता दे कि पिछले हफ्ते शनिवार से ही लगभग 300 भारतीय दुबई के अल मकतूम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फं’से हुए हैं. कल UAE के कई शहरों में बर्फ़बारी भी हुई है जिससे देश सफ़ेद चादर में लि’पट सा गया मालूम होता है.

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला कि दुबई एयरपोर्ट में यात्री 12 घंटे से भी ज़्यादा समय से मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। दरअसल, दुबई में भारी बारिश के चलते हवाई सेवाओं पर असर पड़ा है । इसके चलते यात्रियों की मुश्किलें लगातार बढ़ी हुई है. वही दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट दुनिया का सबसे बिजी एयरपोर्ट में से एक है ।

शनिवार को भारी बारिश और बाढ़ के कारण कई विमानों की उड़ान में देरी हुई और कुछ को रद्द भी कर दिए गए । साथ ही कई प्लेन के रूट बदल दिए गए । सूत्रों के मुताबिक कई फ़्लाइट में तो 12 से 14 घंटे की देरी हुई है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो डाले गए हैं उनमें दिख रहा है कि मकतुम एयरपोर्ट का रनवे पानी में डूबा हुआ है। भारी बारिश ने देश में कई कामों को रोक रखा है. एजेंसी