बड़ा खुलासा: सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे ये काम पर न कर सके

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर आधारित एक मोबाइल ऐप विकसित कर रहे थे और डेनमार्क के गायक-उद्यमी एरियन रोमल ने इस मामले पर हमारे साथ जानकारी साझा की है। रोमल ने बताया कि सुशांत ने भारत में गरीबों की मदद के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता या एआई का उपयोग करने की योजना बनाई।

“पिछली बार जब मैं सुशांत से मिला था, यह एक साल पहले मार्च या अप्रैल के आसपास मुंबई में एक पार्टी में था। उस समय, हमारे बीच तकनीक के बारे में बातचीत हुई थी। उन्होंने एक मोबाइल एप्लिकेशन विकसित करने की बात कही थी। 2020 तक, वहाँ कुछ होना चाहिए।” का निर्माण किया था।

यह कहाँ है? वह AI का उपयोग करके कुछ का निर्माण कर रहा था जो भारत में गरीबों की मदद करेगा। उन्होंने इसके बारे में बात की, लेकिन मेरे लिए बहुत कुछ प्रकट नहीं किया क्योंकि यह उनका विचार था और यह चोरी हो सकता है। लेकिन उन्होंने मेरे बारे में बात की। रोमल ने कहा, उनका उद्देश्य अपने ऐप के साथ गरीबों की मदद करना था।

“कुछ लोग हैं जो आप पर एक छाप डालते हैं। वह उन लोगों में से एक था। मैं ऐप बनाने में लगा हूं, इसलिए मुझे बातचीत काफी रोचक लगी। एक अभिनेता के लिए एआई के बारे में इतना ज्ञान और उत्सुकता होना आश्चर्यजनक है।” इसके लिए किस तरह की तकनीक की आवश्यकता है, क्योंकि यह वह दुनिया नहीं है जिसमें वे रहते हैं। यह लड़का अलग था। वह सही शब्दों को जानता था और सही सवाल पूछता था, “गायक-उद्यमी ने याद किया।

रोमल पिछले कुछ वर्षों से काम के लिए भारत की यात्रा कर रहे हैं, और उन्होंने कुछ हिंदी गीतों की रचना भी की है। गायक-उद्यमी को लगता है, सुशांत ने जो कुछ भी देखा है, उसमें से दिवंगत अभिनेता ड्रग एडिक्ट नहीं हो सकते थे। वह कहते हैं कि उनकी मृत्यु के बारे में कुछ रहस्य है जो अभी तक हल नहीं हुआ है।

“मैं इन दिनों सुशांत के बारे में पढ़ने में असहज महसूस करता हूं। यह दो समूहों के बीच एक युद्ध प्रतीत होता है। यह गरीब आदमी जो नहीं है, उसे निशाना बनाया जा रहा है। यह बहुत दुख की बात है कि एक व्यक्ति जो अब और नहीं है, उसे इस सब से गुजरना होगा, क्योंकि कुछ लोग खुद को बचाना चाहते हैं, “उन्होंने साझा किया।

“मैं विदेश में रहता हूं, लेकिन मैं सुशांत से मुंबई में वर्षों पहले मिला था, जब मैं काम पर शहर में था। यह लगभग चार साल पहले था, जब वह मलाड में रह रहा था। मुझे याद है पहली बार एक टेलीविजन अभिनेता के जन्मदिन पर सुशांत से मिलना। मैं अपने ड्रिंक के साथ सुशांत के बगल में बैठा था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह उस समय कौन था।

बस लापरवाही से मैंने उससे पूछा, तुम्हारा ड्रिंक कहां है? चलिए चीयर्स कहते हैं! उसने कहा, ‘नहीं भाई, मैं सिर्फ अपना हूं। आहार भोजन ‘। वह उबला हुआ चिकन के साथ एक टिफिन बॉक्स ले जा रहा था। वह अपने आहार भोजन को खाने वाला एकमात्र व्यक्ति था, जबकि बाकी सभी लोग सचमुच शराब पी रहे थे और मज़े कर रहे थे!

मैंने जोर देकर कहा कि उसे एक पेय लेना चाहिए, लेकिन उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि इससे उसकी तैयारी प्रभावित होगी। एक भूमिका के लिए। मुझे इस बात का आभास था कि लड़का अपने काम और अनुशासन के बारे में गंभीर था, “रोमल को याद किया।

वह सुशांत की मौत के इर्द-गिर्द के सर्कस को देखकर हैरान है। “लोगों को मृतक के लिए कुछ सम्मान क्यों नहीं हो सकता? (लोग हैं) उसे एक ड्रगिस्ट कह रहे हैं और क्या नहीं! यहां तक ​​कि हिटलर को मृत्यु के बाद अधिक सम्मान मिला। सुशांत के दोस्त जो उससे दूर रह रहे थे, उन्हें शर्म आनी चाहिए क्योंकि वे जानते थे कि किस तरह का है। एक व्यक्ति जो वह वास्तव में था, और अब उसके बारे में एक छवि चित्रित की जा रही है, “रोमल ने उसकी आवाज़ में क्रोध के साथ कहा।

हालाँकि, वह आश्वस्त है कि किसी दिन सच्चाई सामने आएगी। “कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, मुझे पूरा विश्वास है कि सच्चाई किसी दिन सामने आएगी। चीजें सही दिशा में जा रही हैं, मुझे लगता है। भले ही यह पांच या 10 साल बाद हो, लेकिन सच्चाई सामने आनी चाहिए।एजेंसी