हैदराबाद को बनाएंगे भाग्य नगर: सीएम योगी आदित्यनाथ

हैदराबाद। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हैदराबाद में एक चुनावी सभा में संबोधित करते हुए कहा कि वे हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आएं हैं।उन्होंने नगर निगम चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करते हुए कहा कि AIMIM को हिंदुस्तान का नाम लेने में दिक्कत हैं। वे यहां का खाते हैं पर नाम लेने में संकोच करते हैं।ओवैसी के गढ़ में हुंकार भरते हुए योगी ने कहा कि हम लोगों को नई लड़ाई लड़नी हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद,तेलंगाना से भी रामभक्त अयोध्या आए हैं।

सीएम योगी के रोड शो के दौरान ‘आया आया शेर आया…. राम लक्ष्मण जानकी,जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम,भारत माता की जय और वंदे मातरम के गगनभेदी नारे लगे।यूपी के सीएम को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों,घरों की छतों और खिड़कियों पर जमा थे।वहीं से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे।पूरे रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों का उत्साह देखते ही बनता था।

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन का चुनाव भाजपा पहली बार इतनी मजबूती से लड़ रही है।यहां चुनाव भाजपा और टीआरएस के बीच माना जा रहा है। कांग्रेस तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है।राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि भाजपा यहां अच्छी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम करीब 24 विधानसभा सीट में फैला है और इसका सालाना बजट करीब साढ़े पांच हजार करोड़ है। तेलंगाना की जीडीपी का बड़ा हिस्सा यहीं से आता है।