दीदी के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला करने वाला निकला बांग्लादेशी नागरिक

दीदी के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला करने वाला निकला बांग्लादेशी नागरिक

नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल अपराध जाँच विभाग  ने पिछले हफ्ते बांग्लादेश की सीमा से सटे मुर्शिदाबाद के नीमतिता रेलवे स्टेशन में हुए विस्फोट के सिलसिले में एक बांग्लादेशी नागरिक को हिरासत में लिया है। बता दें कि इस हमले में राज्य मंत्री जाकिर हुसैन और 20 से अधिक अन्य लोग हमले में घायल हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीआईडी अधिकारियों ने हमले के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जाँच अभी चल रही है।

17 फरवरी को एक जानलेवा हमले में, राज्य सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम फेंका गया था। जाकिर हुसैन कोलकाता जाने के लिए यहाँ पहुँचे थे। जब वह अपनी ट्रेन का प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर इंतजार कर रहे थे, तभी अज्ञात हमलवारों ने मंत्री पर बम से हमला कर दिया। बम हमले के दौरान हुसैन और अन्य को गंभीर चोटें आई थीं। फिलहाल शहर के एक सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ स्टेशन की ओर जा रहे थे कि तभी पीछे से अचानक धमाका होता है और चिल्लाने की आवाजें आती हैं।

इस हमले के बाद, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया था कि जाकिर हुसैन पर बम हमला एक साजिश का हिस्सा था क्योंकि कुछ लोग उन पर दूसरी पार्टी में शामिल होने का दबाव बना रहे थे।

Share

21 thoughts on “दीदी के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला करने वाला निकला बांग्लादेशी नागरिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.