अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस को बताया BJP की B टीम

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को नगरपालिका उपचुनाव  के लिए सीलमपुर कोंडली और त्रिलोकपुरी में रोड शो कर जनता से आप प्रत्याशियों को भारी मतों के अंतर से जीत दिलाने की अपील की है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार है और एमसीडी में भी आपका पार्षद होगा तो दोनों मिलकर दिल्ली का विकास करेंगे।

इस रोडशो में केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर ही जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरे देश में अगर भाजपा को कोई पार्टी हरा रही है और चुनौती दे रही है तो वह सिर्फ आम आदमी पार्टी है। कांग्रेस एक तरह से भाजपा की बी टीम बन गई है।

मुख्यमंत्री ने सीलमपुर में रोड शो में कहा कि हमने आपके बच्चों के लिए स्कूल बनवाए, अस्पताल बनवाए, महिलाओं को बसों में यात्रा फ्री कर दी, आपके लिए पानी और बिजली के इंतजाम किए, अगर आपने किसी कांग्रेसी को जीता दिया तो कोई फायदा नहीं होगा।

मुख्यमंत्री ने कोंडली में कहा कि अगर आप ने बीजेपी को वोट दे दिया तो वह मेरे साथ लड़ता रहेगा। जो भी काम में करवाना चाहूंगा वह हर काम में टांग अड़ाएगा। मैं कहूंगा कि यह गली बनवाओ तो बीजेपी वाला कहेगा कि नहीं बनवाने दूंगा। वह पार्टीबाजी करेंगे, गंदी राजनीति करेंगे। बीजेपी वाले हर चीज में लड़ते हैं।

मुख्यमंत्री ने दोपहर 3:00 बजे सीलमपुर के वार्ड 41 चौहान बांगर से रोड शो की शुरुआत की। यह रोड शो चौहान बांगर की गली नंबर 29 से शुरू होकर, मटके वाली गली होते हुए, संजय गली नंबर 4 पहुंची और कल्याण वाली गली 2 ब्रह्मपुरी रोड पर खत्म हुई।

सीलमपुर के बाद सीएम का रोड शो कोंडली में शुरू हुआ और उनका रोड शो इंदिरा कैंप, बारातघर ब्लॉक, 13 डिस्पेंसरी 14 ब्लॉक स्कूल, 17 ब्लॉक शौचालय से जेके चौक पहुंचा और जलेबी चौक से होते हुए 15 ब्लॉक मदर डेयरी पर समाप्त हुआ। इसी तरह त्रिलोकपुरी में शाम 6:00 बजे रोड से शुरू हुआ सीएम का रोड शो ब्लॉक 2 स्थित आरएसकेवी स्कूल सुभाष मार्केट से ब्लॉक 8, 12, 9 और 17 होकर ब्लॉक 15 चौक पर समाप्त हुआ।

more recommended stories