मनोरंजन

अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश कोहली का निधन

मुंबई।  कोरोना महामारी के बीच जहां साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद बुरा साबित हुआ, वहीं, 2021 में भी बॉलीवुड से बुरी खबरों का दौर जारी है। बीते कुछ महीनों के भीतर नरेंद्र चंचल, राजीव कपूर, तारिक शाह और शशिकला जैसे कई दिग्गज कलाकार दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

अब अभिनेता अरमान कोहली के छोटे भाई और जाने-माने निर्देशक रहे राजकुमार कोहली के बेटे रजनीश कोहली का निधन हो गया है। खबरों के अनुसार रजनीश के परिवार से जुड़े एक सदस्य ने बताया कि अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

अरमान अपने भाई रजनीश से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने करीब 40 साल तक अपने बेटे की तरह उनकी देखभाल की। बताया जा रहा है कि रजनीश की मौत किडनी फेल हो जाने की वजह से हुई। 44 वर्षीय रजनीश काफी समय से बीमार चल रहे थे।

खबरों के अनुसार रजनीश शारीरिक तौर पर विकलांग थे और चलने-फिरने में असमर्थ थे। कहीं भी आने-जाने के लिए उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ता था। यही वजह है कि वह अपना ज्यादातर समय घर पर ही बिताया करते थे। रजनीश हमेशा लाइमलाइट से दूर रहे। उन्हें कभी मीडिया के सामने नहीं देखा गया।

रजनीश 14 साल की उम्र में एक हादसे का शिकार हो गए थे। इस घटना ने उन्हें शारीरिक तौर पर विकलांग बना दिया था। रजनीश के बड़े भाई अरमान कोहली कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं। जहां रजनीश का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं रहा, वहीं अरमान ने जानी दुश्मन, दुश्मन जमाना, दुश्मनी, एलओसी करगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button