आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा तलाक का नोटिस

0
440

मुंबई।  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेज दिया। पहले तो लोगों को यह बात अफवाह लगी थी लेकिन आलिया ने इसे खुद कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने वजह भी बताई।

तलाक और मेंटेनेंस की मांगसोमवार को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील अभय सहाय ने बॉम्बेटाइम्स को बताया कि नवाज को उनकी पत्नी की तरफ से लीगल नोटिस भेज दिया गया है। वह तलाक और मेंटेनेंस चाहती हैं।

आलिया जो कि फिल्म प्रॉडक्शन में कदम रख चुकी हैं, उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि कई बाते हैं जो इस वक्त पब्लिक में नहीं लाना चाहती। लेकिन उन दोनों के बीच प्रॉब्लम्स की शुरुआत शादी के तुरंत बाद करीब दस साल पहले ही शुरू हो गई थीं।

आलिया ने बताया कि 2 महीने के लॉकडाउन ने उन्हें आत्ममंथन के लिए काफी वक्त दे दिया। शादी में सेल्फ-रिस्पेक्ट काफी जरूरी है। वो मेरी खत्म हो चुकी है, मेरे पास नहीं बची है। मुझे ऐसे महसूस करवाया गया जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं। मैंने हमेशा अकेला महसूस किया।

नवाज के भाई को भी दिक्कत है। मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है। मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूं।

आलिया ने कहा कि उन्होंने भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। जो होगा देखा जाएगा। लेकिन वह यह शादी अब और नहीं चाहतीं। समझौते का कोई सवाल ही नहीं। इतना ही नहीं अलिया अपने दोनों बच्चों की कस्टडी भी चाहती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने बच्चों को बड़ा किया है और अपने पास रखना चाहती हैं। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here